main page

सुमीत व्यास और निधि सिंह ने रोमांटिक ड्रामा सीरीज 'परमनेंट रूममेट्स' के नए सीजन की घोषणा की!

Updated 11 October, 2023 12:52:03 PM

भारत और दुनिया भर के 240 से अधिक देशों और प्रदेशों में प्राइम के सदस्य 18 अक्टूबर से प्राइम वीडियो पर रोमांटिक ड्रामा परमनेंट रूममेट्स सीज़न 3 के साथ-साथ सीज़न 1 और 2 को स्ट्रीम कर सकते हैं।

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। भारत में मनोरंजन के सबसे ज़्यादा पसंद किए जाने वाले केंद्र, प्राइम वीडियो ने आज अपने बेसब्री से इंतज़ार किए जा रहे रोमांटिक ड्रामा परमनेंट रूममेट्स के बिल्कुल नए सीज़न के विशेष ग्लोबल प्रीमियर की घोषणा की। द वायरल फीवर द्वारा प्रोड्यूस और श्रेयांश पांडे, द्वारा डायरेक्ट की गई सीरीज़, परमनेंट रूममेट्स के सीज़न 3 का प्रीमियर 18 अक्टूबर से भारत और 240 से अधिक देशों और प्रदेशों में विशेष रूप से प्राइम वीडियो पर किया जायेगा। सुमीत व्यास  और निधि सिंह की मुख्य अदाकारी वाला यह रोमांटिक ड्रामा प्राइम मेंबरशिप में शामिल की जाने वाली इस सबसे नई सीरीज़ में इंटरनेट की पसंदीदा जोड़ी को वापस लेकर आयेगा।

“हम अपने दर्शकों के लिए बेहद पसंद किए जाने वाले रिलेशनशिप ड्रामा को लौटा वापस लाकर बेहद खुश हैं। दुनिया भर के दर्शकों को ऐसा कॉन्टेंट प्रदान करने की हमारी प्रतिबद्धता को यह दर्शाता है जो न केवल मनोरंजक होती है बल्कि हमारी ज़िंदगियों से बहुत हद तक जुडी हुई भी होती है। मिकेश और तान्या के क़िरदार और अपनी व्यक्तिगत महत्वाकांक्षाओं को पूरा करने के दौरान उनका खट्टा-मीठा साथ, और इसका उनके रिश्ते पर जो असर पड़ता है, यह दर्शकों को काफ़ी पसंद आया है। यह बिल्कुल नया सीज़न परमनेंट रूममेट्स की उस बेहद शानदार दुनिया को वापस लाने और शो के चाहनेवालों की तादाद को और भी बढ़ाने के लिए पूरी तरह तैयार है। प्राइम वीडियो इंडिया के कंटेंट लाइसेंसिंग निदेशक, मनीष मेंघानी ने बताया। “टी.वी.एफ. के साथ हमारा सहयोग वास्तव में बहुत ही अच्छा रहा है। हम एक बार फिर से मिलकर काम कर रहे हैं और 18 अक्टूबर से प्राइम वीडियो पर बिल्कुल नए सीज़न का ख़ास तौर पर प्रीमियर करने को लेकर रोमांचित हैं।

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by prime video IN (@primevideoin)

“हम परमनेंट रूममेट्स के बिल्कुल नए सीज़न की घोषणा करते हुए बेहद खुश हैं। इसके निर्माताओं के तौर पर, इस सीरीज़ की हमारे दिलों में हमेशा एक ख़ास जगह रही है। हमारे दिल के क़रीब होने के नाते, इस प्रॉजेक्ट ने 2014 में एक तरह की वेब क्रांति की शुरुआत की। मिकेश और तान्या के लिए हमें जो बेहद ख़ास प्यार और सहयोग मिला है, उसके बाद हम इस अगले चैप्टर को आप तक पहुँचाने में इससे ज़्यादा खुश नहीं हो सकते। इस सीरीज़ को अपने दर्शकों के सामने पेश करते हुए, हम न केवल इस सीरीज़ को वापस ला रहे हैं बल्कि उनके साथ अपने ख़ास संबंध को भी फिर से ज़िंदा कर रहे हैं। प्राइम वीडियो पर इस बिल्कुल नए सीज़न की ख़ास पेशकश जश्न मनाने का एक गौरवशाली पल है क्योंकि यह 240 से अधिक देशों और प्रदेशों में बड़ी संख्या में दर्शकों तक पहुँचेगा।" टी.वी.एफ. ओरिजिनल्स के प्रमुख और शो के निर्देशक श्रेयांश पांडे ने कहा।  

परमनेंट रूममेट्स सीज़न 3, अक्टूबर 8  से शुरू होने वाले ग्रेट इंडियन फेस्टिवल 2023 के लिए प्राइम वीडियो के फेस्टिव लाइन अप का एक हिस्सा है। लाइन-अप में कई अन्य ओरिजिनल सीरीज़ और कई भाषाओं में ब्लॉकबस्टर फिल्में भी शामिल हैं, प्राइम वीडियो स्टोर पर टाइटल किराए पर लेने वाले पहले 1000 ग्राहकों के लिए हर दिन विशेष छूट और 50% तक की छूट वाले ग्राहकों के लिए सभी प्राइम वीडियो चैनल्स पर 'दिवाली स्पेशल ऑफर' शामिल हैं।

Content Editor: Varsha Yadav

Sumeet VyasNidhi SinghPermanent RoommatesPermanent Roommates New seasonपरमनेंट रूममेट्सरोमाटिंक ड्रामा सीरीजप्राइव वीडियो

loading...