main page

मल्टी टास्कर हैं सुनील शेट्टी की WIFE, शोरूम चलाने के इलावा करती है ये काम

Updated 27 June, 2017 04:07:36 PM

बॉलीवुड एक्टर सुनील शेट्टी की वाइफ माना शेट्टी बिजनेस वुमन हैं।

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर सुनील शेट्टी की वाइफ माना शेट्टी बिजनेस वुमन हैं। माना उनसे कहीं ज्यादा अमीर हैं। माना मल्टी टास्कर हैं और वो एक साथ बिजनेसवुमन, सोशल वर्कर, डिजाइनर और होममेकर जैसे कई रिस्पांसबिलिटी संभाल रही हैं।

Bollywood Tadka

माना  एक 'R-हाउस' नाम का लाइफस्टाइल स्टोर चलाती हैं। 2 फ्लोर में फैला ये स्टोर वर्ली में है जहां डेकोरेशन का सामान, गिफ्ट्स, लाइटिंग और रोजमर्रा की हर लक्जरी चीजें मिलती हैं। इस स्टोर में फर्नीचर भी है। माना बताती हैं कि उनका फर्नीचर 80 परसेंट इंडिया से और बाकी का वर्ल्ड के अलग-अलग हिस्सों से मंगाया जाता है।

Bollywood Tadka

बता दें कि माना शेट्टी ना सिर्फ एक सक्सेसफुल बिजनेस वूमन हैं बल्कि वो एक सफल सोशल वर्कर और रियल एस्टेट की क्वीन भी हैं। माना ने अपने पति सुनील शेट्टी के साथ मिलकर S2 नाम से एक रियल एस्टेट प्रोजेक्ट शुरू किया।

Bollywood Tadka

जिसमें उन्होंने मुंबई में 21 लग्जरी विला बनाए हैं। करीब 6500 स्कवेयर फीट में फैले हर विला में सुख-सुविधा की हर चीज मौजूद है। इसके अलावा माना शेट्टी 'सेव द चिल्ड्रन इंडिया' नाम के एक एनजीओ से भी जुड़ी हुई हैं। माना इन सबके के साथ डिजाइनर भी हैं। वो अपनी बहन के साथ मिलकर 'माना एंड ईशा' नाम का एक क्लोथ ब्रांड भी चलाती हैं।

Bollywood Tadka

Bollywood Tadka

:

Suniel ShettyMana Shetty

loading...