main page

'वो बीते वक्त की बात है..शाहरुख संग दुश्मनी पर बोले सनी देओल- 30 साल पहले हुई लड़ाई बचपना था

Updated 10 September, 2023 05:54:21 PM

साल 1993 में रिलीज हुई फिल्म 'डर' के बाद शाहरुख खान और सनी देओल के रिश्ते ऐसे बिगड़े थे कि दोनों ने 16 साल तक एक-दूसरे से बात नहीं की। वहीं, हाल ही में जब सनी देओल की फिल्म 'गदर 2' रिलीज हुई तो इसकी सक्सेस पार्टी ने दोनों के बीच दोस्ती देखने को मिली। किंग खान सारे गिले शिकवे भूलकर सनी की फिल्म क

बॉलीवुड तड़का टीम. साल 1993 में रिलीज हुई फिल्म 'डर' के बाद शाहरुख खान और सनी देओल के रिश्ते ऐसे बिगड़े थे कि दोनों ने 16 साल तक एक-दूसरे से बात नहीं की। वहीं, हाल ही में जब सनी देओल की फिल्म 'गदर 2' रिलीज हुई तो इसकी सक्सेस पार्टी ने दोनों के बीच दोस्ती देखने को मिली। किंग खान सारे गिले शिकवे भूलकर सनी की फिल्म की सक्सेस पार्टी में पहुंचे और उन्हें बधाई दी। इसी बीच अब सनी देओल ने शाहरुख के साथ अपने बिगड़े रिश्ते पर खुलकर बात की।

हाल ही में सनी देओल ने टीवी शो आप की अदालत में शाहरुख के साथ झगड़े की बात पर कहा, एक वक्त आता है जब आप सब कुछ भूल जाते हैं और समझते हैं कि जो हुआ वो नहीं होना चाहिए था क्योंकि वह बचपना था। मुझे भी लगता है कि डर के बाद जो हुआ वो बचपना था और नहीं होना चाहिए था। हालांकि अब वो बीते वक्त की बात है। मैं और शाहरुख कई बार एक-दूसरे से मिल चुके हैं। हाल ही में उन्होंने पूरे परिवार के साथ मेरी फिल्म गदर 2 देखी, उन्होंने मुझे फोन करके फिल्म की तारीफ भी की।

 Bollywood Tadka


सनी-शाहरुख के बीच क्यों हुई थी दुश्मनी
बता दें, साल 1993 में फिल्म 'डर' में सनी देओल और शाहरुख खान ने साथ काम किया था। फिल्म में सनी देओल  हीरो थे तो शाहरुख खान निगेटिव रोल में थे। हालांकि, इस सुपरहिट फिल्म के लिए सनी को नहीं बल्कि शाहरुख खान को तारीफें मिलीं थी। यहीं से दोनों के दुश्मनी पैदा हो गई। सनी देओल ने यशराज पर आरोप लगाया था कि उनको जिस तरह का रोल बताया गया, वैसा फिल्म में दिखाया नहीं गया। फिल्म में विलेन को ग्लोरिफाई किया गया और उसको ही हीरो की तरह पेश किया गया। ये उनके साथ एक तरह से धोखा था। खासतौर से फिल्म के क्लाइमैक्स सीन पर तो सनी इतने खफा थे कि उन्होंने बेहद तीखे शब्दों में मेकर्स की आलोचना की थी।

 

सनी देओल ने एक मैगजीन को दिए इंटरव्यू में कहा था कि 'डर' का अनुभव उनकी जिंदगी का सबसे बेकार अनुभव रहा। उनसे झूठ बोला गया और मेकर्स ने धोखे से उनको साइडलाइन किया। सनी ने शाहरुख खान से 16 साल तक बोलचाल बंद रहने की बात को भी स्वीकार किया था।
 

Content Writer: suman prajapati

Sunny DeolenmityShahrukhfightchildishBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...