main page

56 करोड़ के कर्ज में तारा सिंहः सनी देओल के जुहू बंगले को मिला नीलामी का नोटिस, बैंक ने अखबार में निकाला विज्ञापन

Updated 20 August, 2023 04:21:10 PM

एक्टर सनी देओल इस वक्त अपनी फिल्म 'गदर 2' की सक्सेस का जश्न मना रहे है। उनकी इस फिल्म ने अब तक 300 करोड़ से ज्यादा का कलेक्शन कर लिया है, लेकिन इसी बीच एक्टर को लेकर एक हैरान कर देने वाली खबर आई है। सनी देओल को को बैंक ऑफ बड़ौदा की तरफ से जुहू वाले बंगले को नीलामी का नोटिस जारी किया गया है।

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्टर सनी देओल इस वक्त अपनी फिल्म 'गदर 2' की सक्सेस का जश्न मना रहे है। उनकी इस फिल्म ने अब तक 300 करोड़ से ज्यादा का कलेक्शन कर लिया है, लेकिन इसी बीच एक्टर को लेकर एक हैरान कर देने वाली खबर आई है। सनी देओल को को बैंक ऑफ बड़ौदा की तरफ से जुहू वाले बंगले को नीलामी का नोटिस जारी किया गया है।

 


दरअसल, सनी देओल ने जुहू वाले बंगले के बदले 56 करोड़ रुपए लोन लिया था, लेकिन वह यह लोन चुका नहीं पाए, जिसके बाद उन्हें बैंक की तरफ से नोटिस मिला है। इसके लिए बकायदा अखबार में विज्ञापन भी निकाला गया है। बैंक ने जो विज्ञापन निकाला है, उसमें सनी के ग्रांटर के तौर पर पिता धर्मेंद्र का नाम है। इसमें नीलामी की डेट 25 सितंबर रखी गई है। ऐसे में लोन न चुका पाने की दशा में एक्टर के जुहू स्थित 'सनी विला' की नीलामी की जाएगी।

Bollywood Tadka


फिलहाल सनी देओल लंदन में हैं। उनकी टीम से जुड़े एक शख्स ने कहा है कि वो जल्द ही इस संबंध में एक स्टेटमेंट जारी करेंगे।

बता दें, 11 अगस्त को पर्दे पर रिलीज हुई सनी देओल-अमीषा पटेल स्टारर गदर-2 बॉक्स-ऑफिस पर जबरदस्त कमाई कर रही है। 9 दिन में फिल्म ने  336.20 करोड़ रुपए कुल कमाई कर ली है। 70 से 80 करोड़ में बनी यह फिल्म अब 400 करोड़ क्लब में शामिल होने के लिए तैयार है।


 


 

Content Writer: suman prajapati

Sunny DeolJuhu bungalowauction noticeBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...