main page

सनी लियोनी को उनकी फिल्म 'कैनेडी' के लिए IFFSA कनाडा में किया जाएगा सम्मानित

Updated 25 July, 2023 12:38:39 PM

सनी लियोनी को उनकी फिल्म 'कैनेडी' के लिए आईएफएफएसए कनाडा में किया जाएगा सम्मानित

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। सनी लियोनी की कैनेडी कान्स में मिडनाइट स्क्रीनिंग में अपने प्रीमियर के बाद से दुनिया भर में सराहना बटोर रही है। सिडनी फिल्म फेस्टिवल, दक्षिण कोरिया के बुकियॉन इंटरनेशनल फैंटास्टिक फिल्म फेस्टिवल (BIFAN) और न्यूचैटेल इंटरनेशनल फैंटास्टिक फिल्म (NIFFF) सहित तीन सफल स्क्रीनिंग के बाद अब कैनेडी कनाडा में इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल ऑफ साउथ एशिया (IFFSA) में धूम मचाने के लिए तैयार हैं।

 

आईएफएफएसए की घोषणा ने सिनेमा प्रेमियों और प्रशंसकों के बीच प्रत्याशा की लहर दौड़ पड़ी है, जो इस बहुप्रतीक्षित फिल्म में अभिनेत्री के उल्लेखनीय प्रदर्शन को देखने के लिए उत्सुक हैं। आईएफएफएसए कनाडा में भाग लेने वाले प्रशंसक फिल्म की स्क्रीनिंग के अलावा सनी लियोनी के सम्मान समारोह का भी बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। उनके फैंस को सनी लियोनी के "चार्ली" करैक्टर को प्रत्यक्ष रूप से देखने का अवसर मिलेगा। फ़िल्म "कैनेडी" दर्शकों के दिल और दिमाग पर एक अमिट छाप छोड़ने के लिए तैयार है। स्क्रीनिंग के बाद एक्टिंग पर दो मास्टर क्लास निर्धारित की गई हैं, जिनका नेतृत्व खुद सनी लियोनी निर्देशक अनुराग कश्यप के साथ करेंगी।

 

महोत्सव का यह 12वां एडिशन 12 से 22 अक्टूबर, 2023 तक चलेगा। एक्ट्रेस के फैंस भारत में कैनेडी की रिलीज का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं और जैसे-जैसे प्रत्याशा बढ़ रही है दर्शक आगे के अपडेट और घोषणाओं का इंतजार कर रहे हैं। साथ ही एक्ट्रेस फिलहाल अपने आगामी प्रोजेक्ट्स की तैयारी कर रही हैं।

Content Editor: Sonali Sinha

KenedySunny leoneIFFSA Canada

loading...