main page

सुरभि चंदना के बिकिनी लुक ने बदला मालदीव का मिजाज, बीच किनारे दिखाया अपना बिकिनी अवतार

Updated 03 August, 2021 03:13:19 PM

एक्ट्रेस सुरभि चंदना इन दिनों मालदीव में Me Time एंजाॅय कर रही हैं। एक्ट्रेस अपने इस ट्रिप से कई तस्वीरें शेयर कर रही हैं। हाल ही में नागिन फेम सुरभि ने अपनीतस्वीरों से सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया है।  मोहतरमा ने अपनी कुछ नई बिकिनी तस्वीरें शेयर की,जिसे देख आप भी यही कहेंगे कि मालदीव में  गर्मी यूं ही नहीं बढ़ रही है।

मुंबई: एक्ट्रेस सुरभि चंदना इन दिनों मालदीव में Me Time एंजाॅय कर रही हैं। एक्ट्रेस अपने इस ट्रिप से कई तस्वीरें शेयर कर रही हैं। हाल ही में नागिन फेम सुरभि ने अपनीतस्वीरों से सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया है। मोहतरमा ने अपनी कुछ नई बिकिनी तस्वीरें शेयर की,जिसे देख आप भी यही कहेंगे कि मालदीव में  गर्मी यूं ही नहीं बढ़ रही है।

Bollywood Tadka

लेटेस्ट तस्वीरों की बात करें तो सुरभि स्नेक स्किन प्रिंट वाली बिकिनी  में नजर आ रही हैं। तस्‍वीरों में वह बिकिनी में समंदर किनारे रिलैक्‍स करती हुई नजर आ रही हैं।

Bollywood Tadka

कुछ तस्वीरों में सुरभि बीच किनारे घूमती दिख रही हैं। चेहरे पर ब्लैक शेड लगाए एक्ट्रेस स्वैग भरे अंदाज में पोज दे रही हैं। फैंस एक्ट्रेस की इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। 

Bollywood Tadka
प्रोफेशनल फ्रंट की बात करें तो सुरभि ने साल 2009 में टीवी का मोस्ट पॉपुलर शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' से अपने करियर की शुरुआत की थी। सुरभि ने अपनी पहचान 'इश्कबाज' सीरियल से बनाई ह। इसके अलावा सुरभि 'कबूल है' में भी काम कर चुकी हैं। 

Bollywood Tadka

सुरभि चंदना इस साल 'नागिन 5' में नजर आईं थी।इसके अलावा वह शरद मल्होत्रा के साथ म्यूजिक वीडियो 'बेपनाह प्यार' में नजर आई थीं।

Bollywood Tadka

 

Bollywood Tadka

 

Bollywood Tadka

Content Writer: Smita Sharma

surbhi chandnamaldivesLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates

loading...