main page

'माही फिर आ रहा है..बड़े पर्दे पर दिखेगा सुशांत सिंह का जलवा, थिएटर्स में दोबारा रिलीज हो रही 'एमएस धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी'

Updated 05 May, 2023 12:16:27 PM

एक्टर सुशांत सिंह राजपूत 3 साल पहले इस दुनिया को अलविदा कह गए थे। वह भले ही आज इस दुनिया में नहीं हैं, लेकिन उनकी यादें फैंस के बीच ताज़ा होती रहती हैं। अब हाल ही में सुशांत के फैंस के लिए एक बड़ी खुशखबरी सामने आ रही है। उनकी फिल्म 'एमएसधोनी: द अनटोल्ड स्टोरी' फिर से सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। अब आप सोच रहे होंगे कि यह फिल्म कब और किस दिन रिलीज होगी, तो आइए डिटेल में जानते हैं..

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्टर सुशांत सिंह राजपूत 3 साल पहले इस दुनिया को अलविदा कह गए थे। वह भले ही आज इस दुनिया में नहीं हैं, लेकिन उनकी यादें फैंस के बीच ताज़ा होती रहती हैं। अब हाल ही में सुशांत के फैंस के लिए एक बड़ी खुशखबरी सामने आ रही है। उनकी फिल्म 'एमएसधोनी: द अनटोल्ड स्टोरी' फिर से सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। अब आप सोच रहे होंगे कि यह फिल्म कब और किस दिन रिलीज होगी, तो आइए डिटेल में जानते हैं..
 

Bollywood Tadka

 

सुशांत सिंह राजपूत स्टारर 'एमएसधोनी: द अनटोल्ड स्टोरी' 12 मई 2023 को  दोबारा पर्दे पर रिलीज होगी। हाल ही में डिज्नी स्टार के हेड बिक्रम दुग्गल ने बताया, "एम एस धोनी द अनटोल्ड स्टोरी स्टार स्टूडियोज के साथ दुनियाभर के भारतीयों के लिए बेहद खास फिल्म रही है जो इंडियन क्रिकेट के बेहतरीन कप्तान की प्रेरणादायक जर्नी को पर्दे पर दिखाती है। इसे दोबारा रिलीज करने का मुख्य उद्देश्य क्रिकेट के सबसे खास लम्हों को दोबारा से जीना है।" 

Bollywood Tadka


वहीं, गुरुवार को स्टार स्टूडियो में अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल पर एक लेटेस्ट ट्वीट किया। इस ट्वीट में लिखा है- ''जब माही फिर पिच पर आएगा, पूरा इंडिया सिर्फ धोनी धोनी धोनी चिल्लाएगा। 12 मई को 'एमएस धोनी द अनटोल्ड स्टोरी' फिल्म सिनेमाघरों में री रिलीज होने जा रही है।'' इस ट्वीट में फिल्म का पोस्टर भी शेयर किया गया है, जिस पर लिखा है- माही फिर आ रहा है।

 

मालूम हो, 'एमएसधोनी: द अनटोल्ड स्टोरी' सुशांत सिंह राजपूत के करियर की ब्लॉकबस्टर फिल्म साबित हुई थी। 

Bollywood Tadka

बता दें, 'एमएसधोनी: द अनटोल्ड स्टोरी' फिल्म क्रिकेटर एमएस धोनी की बायोपिक है जो साल 2016 में रिलीज हुई थी। फिल्म में सुशांत सिंह राजपूत ने क्रिकेटर महेंद्र सिंह धोनी के किरदार में दर्शकों का खूब दिल जीता था। इसमें सुशांत के साथ कियारा आडवाणी और दिशा पटानी अहम किरदार में नजर आईं थी। यह फिल्म सुशांत सिंह राजपूत के करियर की ब्लॉकबस्टर फिल्म साबित हुई थी। 
वहीं 14 जून 2020 को सुशांत अपने मुंबई स्थित फ्लैट में मृत पाए गए थे। एक्टर की मौत से उनके फैंस को बड़ा झटका लगा था।  

Content Writer: suman prajapati

Sushant Singh RajputfilmMS Dhoni: The Untold Storyre-releasedtheatersBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...