main page

'दादा साबह फाल्के अवॉर्ड' से सम्मानित होंगे सुशांत, मरने के बाद पूरा होगा सपना

Updated 29 August, 2020 11:53:03 AM

सुशांत सिंह राजपूत की मौत को ढाई महीने का समय बीत चुका है। पर सुशांत का नाम अब भी लोगों की जुबान पर है। कोई भी उसे भुला नही पाया है। सुशांत की मौत ने पूरी दुनिया को हिला कर रख दिया था। आज हर कोई उसके इंसाफ के लिए दुआ कर रहा है।

मुंबई. सुशांत सिंह राजपूत की मौत को ढाई महीने का समय बीत चुका है। पर सुशांत का नाम अब भी लोगों की जुबान पर है। कोई भी उसे भुला नही पाया है। सुशांत की मौत ने पूरी दुनिया को हिला कर रख दिया था। आज हर कोई उसके इंसाफ के लिए दुआ कर रहा है। फैंस का जो प्यार सुशांत को मरने के बाद मिल रहा है वह उसे जीते जी नही मिला। इस प्यार को सुशांत जीते जी हासिल करना चाहता था। बॉलीवुड को भी सुशांत की मौत का बहुत दुख है।

Bollywood Tadka
हाल ही में ऐलान किया गया है कि सुशांत को मरणोपरांत 'दादा साहब फाल्के अवॉर्ड' से नवाजा जाएगा। 'दादा साहब फाल्के अवॉर्ड्स' को इंडिया का 'ऑस्कर' कहा जाता है। इस अवॉर्ड को पाना हर किसी स्टार का सपना होता है। सुशांत ने भी 'दादा साहब फाल्के अवॉर्ड' की ट्रॉफी पाने का सपना देखा था जो कि उनके मरने के बाद पूरा होने जा रहा है। सूचना और प्रसारण मंत्रालय जल्द ही 'दादा साहब फाल्के अवॉर्ड्स 2021' का आयोजन करने वाला है। जानकारी के अनुसार इस बार एक मिनिस्ट्री दादा साहब फाल्के अवॉर्ड्स की तैयारी कर रहा है। सूचना और प्रसारण मंत्रालय जल्द ही सुशांत की याद में एक फेस्टिवल का आयोन भी कर सकता है।

Bollywood Tadka
सूचना और प्रसारण मंत्रालय ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर कर इसकी जानकारी दी है। सूचना और प्रसारण मंत्रालय ने लिखा है कि, 'सुशांत की मौत ने पूरे फिल्म जगत को गहरा जख्म दिया है। मौत के बाद उनको जो सम्मान मिल रहा है जीते जी कभी नहीं मिल सका। ये नाइंसाफी है। इस गलती को ठीक किया जाना जरुरी है। सुशांत सिंह राजपूत की फिल्मों के लिए सरकार एक सेपरेट फिल्म फेस्टिवल का आयोजन करने के बारे में विचार रही है। नेशनल अवर्ड्स में भी सुशांत को सम्मानित किया जाएगा।

 बता दें सुशांत बीते 11 साल से इस इंडस्ट्री का हिस्सा थे लेकिन उनको कभी फिल्म फेयर अवॉर्ड तक नहीं दिया गया। सुशांत को अपने पूरे करियर में केवल 2 स्क्रीन अवॉर्ड ही मिल सके। जबकि सुशांत को फिल्म एम.एस. धोनी के लिए मेलबर्न इंडियन फिल्म फेस्टिवल में बेस्ट एक्टर का अवॉर्ड से नवाजा गया था।

Bollywood Tadka


sushant singh rajputhonoureddadasaheb phalke award2021Bollywood NewsBollywood News and GossipLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates
loading...