main page

देर रात सुष्मिता सेन की भाभी का पति राजीव संग बर्थडे सेलिब्रेशन, फ्रेंड्स ने किया एक्ट्रेस का केक फे

Updated 28 February, 2021 01:25:27 PM

एक्ट्रेस सुष्मिता सेन की भाभी और एक्ट्रेस चारू असोपा ने 27 फरवरी को अपना 34वां बर्थडे सेलिब्रेट किया। इस खास मौके पर चारू अपने पति राजीव सेन और दोस्तों के साथ देर रात घर पर पार्टी की। जिसकी तस्वीरें और वीडियोज उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किए हैं। एक्ट्रेस के बर्थडे सेलिब्रेशन की ये तस्व

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस सुष्मिता सेन की भाभी और एक्ट्रेस चारू असोपा ने 27 फरवरी को अपना 34वां बर्थडे सेलिब्रेट किया। इस खास मौके पर चारू अपने पति राजीव सेन और दोस्तों के साथ देर रात घर पर पार्टी की। जिसकी तस्वीरें और वीडियोज उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किए हैं। एक्ट्रेस के बर्थडे सेलिब्रेशन की ये तस्वीरें इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही हैं।

Bollywood Tadka


चारू असोपा ने अपने 34वें बर्थडे पर एक नहीं बल्कि पूरे चार केक काटे। इस मौके पर चारू बेहद खुश नजर आईं।

Bollywood Tadka

 

वीडियो में देखा जा सकता है कि चारू हाथ में चाकू लिए पहले डांस करती दिख रही है और फिर टेबल पर चार केक्स को एक-एक करके काटती हैं। एक्ट्रेस के बर्थडे बैश में उनके पति राजीव के अलावा उनकी सासू मां सुब्रा सेन भी शामिल हैं।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Charu Asopa Sen (@asopacharu)

चारू असोपा अपने जन्मदिन पर प्रिंटेड शॉर्ट ड्रेस में बोल्ड दिखाई दी। खुले बाल उनके लुक को कमप्लीट कर रहे हैं। जिसमें वो बेहद खूबसूरत लग रही हैं।

 

Bollywood Tadka


इस वीडियो के अलावा चारू ने पति के साथ अपनी एक तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, थैंक्यू बेबी.. मेरा बर्थडे स्पेशल बनाने के लिए। आई लव यू।

Bollywood Tadka


वहीं राजीव ने भी इस पोस्ट के रिप्लाई में लिखा, मेरी बर्थडे डॉल. लव यू।

Bollywood Tadka

 

बता दें चारू असोपा और राजीव सेन की शादी 16 जून 2019 में हुई थी। चारू और राजीव की मुलाकात अपनी शादी के कुछ समय पहले ही हुई थी, जिसके बाद दोनों ने एक-दूसरे को डेट करना शुरू कर दिया था। दोनों की शादी गोवा में राजस्थानी और बंगाली दोनों रीति-रिवाज से हुई थी। हालांकि, शादी के कुछ समय बाद ही चारू और राजीव के रिश्ते में अनबन की खबरें आने लगी थीं। लेकिन तमाम अफवाहों के बीच कपल ने अपना रिश्ता कायम रखा और दोनों अपनी मैरिड लाइफ को एंजॉय कर रहे हैं।
 


sushmita senbhabhiCharu AsopacelebratesbirthdayhusbandRajeev SenfriendsTV NewsTV News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment
loading...