main page

छोटी बेटी अलीशा के साथ पेरिस ट्रिप पर निकली Sushmita Sen, मां-बेटी का वीडियो देख फैंस कर रहें तारीफ

Updated 06 July, 2023 12:31:42 PM

एक्ट्रेस की बड़ी बेटी रेने बॉलीवुड में कदम रख चुकी हैं और अलीशा अभी अपनी पढ़ाई पूरी कर रहीं हैं।

मुंबई। 21 मई 1994 को मिस यूनिवर्स का खिताब जीतने वाली और बॉलीवुड को मैं हूं ना, सिर्फ तुम, मैने प्यार क्यों किया, चिंगारी जैसी सुपरहिट फिल्में देने वाली सुष्मिता सेन ने 24 साल की उम्र में दो बेटियों को गोद लिया था। आज उनकी दोनो बेटियां बड़ी हो गईं हैं, जिसके चलते एक्ट्रेस ने अपनी छोटी बेटी अलीशा के साथ वीडियो शेयर किया है।

सुष्मिता सेन अपने काम के साथ-साथ अपनी फैमिली पर भी पूरा ध्यान देती हैं। आपको बता दें कि एक्ट्रेस की बड़ी बेटी रेने बॉलीवुड में कदम रख चुकी हैं और अलीशा अभी अपनी पढ़ाई पूरी कर रहीं हैं। छोटी सी अलीशा अब बड़ी हो गई हैं और वह पढ़ाई करने के लिए विदेश जा रहीं हैं। सुष्मिता ने अलीशा के साथ एक वीडियो शेयर किया है जिसमें दोनों पेरिस में एंजॉय करती नजर आ रहीं हैं।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sushmita Sen (@sushmitasen47)

वीडियो में अलीशा और सुष्मिता पेरिस में एफिल टॉवर के सामने मस्ती करती नजर आ रही हैं। वीडियो शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने लिखा “मेरी शोना की विदेश में पढ़ने जाने से पहले की पहली पेरिस ट्रिप, समय कितनी जल्दी बीत जाता है, मैं हमेशा हमारा डांस याद करुंगी.. आई लव यू।”

वीडियो पर लोग सुष्मिता की परवरिश की खूब तारीफ कर रहें हैं। वर्कफ्रंट की बात करें तो सुष्मिता सेन जल्द ही वेब सीरीज 'आर्या' के सीजन 3 में नजर आने वाली हैं।

 

Sub Editor: Diksha Raghuwanshi

Sushmita SenParis tripyounger daughterAlishamothervideo

loading...