main page

एक्ट्रेसेस के बिकिनी लुक पर यूजर ने किया भद्दा कमैंट तो ट्वीट कर स्वरा जड़ा तमाचा, बोलीं 'ज़हरीले टिड्डे को इतनी शर्म नहीं कि..'

Updated 31 May, 2020 04:07:43 PM

एक्ट्रेस स्वरा भास्कर का ट्रोल होना कोई आज की बात नहीं हैं। एक्ट्रेस कई बार अपने ट्विट्स और मुद्दों पर अपनी राय को लेकर ट्रोल होती रहती हैं, लेकिन एक्ट्रेस ट्रोलिंग के मामले में चुप नहीं बैठते। लोगों की फालतू बातों का एक्ट्रेस ठोक-कर जवाब देती हैं। जैसा कि हाल ही में देखने को मिल रहा है। हाल ही किसी शख्स ने स्वरा भास्कर औ अन्य एक्ट्रेसेस के बिकिनी लुक को लेकर बेकार कमैंट किया तो एक्ट्रेस ने उसकी कलास लगा दी।

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस स्वरा भास्कर का ट्रोल होना कोई आज की बात नहीं हैं। एक्ट्रेस कई बार अपने ट्विट्स और मुद्दों पर अपनी राय को लेकर ट्रोल होती रहती हैं, लेकिन एक्ट्रेस ट्रोलिंग के मामले में चुप नहीं बैठते। लोगों की फालतू बातों का एक्ट्रेस ठोक-कर जवाब देती हैं। जैसा कि हाल ही में देखने को मिल रहा है। हाल ही किसी शख्स ने स्वरा भास्कर औ अन्य एक्ट्रेसेस के बिकिनी लुक को लेकर बेकार कमैंट किया तो एक्ट्रेस ने उसकी कलास लगा दी।

Bollywood Tadka
दरअसल किसी शख्स ने ट्विटर पर स्वरा, सोनम, करीना कपूर और शिखा तलसानिया की फिल्म वीरे दी वेडिंग से एक बिकिनी लुक की तस्वीर शेयर की और साथ ही भद्दा कमैंट किया। 

Bollywood Tadka
शख्स ने ट्वीट करते हुए लिखा, मेरा स्वरा भास्कर से निवेदन है कि ये 4 मजदूर फंसे हुए हैं, काफी दिनों से लॉकडाउन के चलते घर नहीं  जा पा रहीं, खाने-पीने के लिए कुछ नहीं है, कपड़े भी ज्यादा नहीं हैं.. प्लीज इन्हें घर पहुंचा दो। इसके साथ उसने गंदी शब्दावली का यूज भी किया।


शख्स के ऐसे कमैंट पर स्वरा ने रिएक्ट करते हुए लिखा, ''अमेरिका के कैलिफ़ोर्न्या में बैठे इस ज़हरीले टिड्डे को इतनी शर्म नहीं है कि बकवास करने की जगह भारत में श्रमिकों या पीड़ितों की मदद कर रहे किसी संस्था को कोई डोनेशन ही दे दे.. पर नहीं अपने गटर नुमा मूँह से मेरे टाइम्लायन पर उल्टी करना इनके जीवन की एकमात्र उपलब्धि है! शाबाश चिंटू!'' 
ऐसा कहकर एक्ट्रेस ने यूजर के मूंह में तामाचा मारा और अब उनका ये ट्वीट सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। स्वरा के इस ट्वीट पर लोग उनकी सपोर्ट ले रहे हैं।

Edited By: suman prajapati

Swara Bhaskarslammedtrollabusive wordsactressesbikini lookBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...