main page

कैमरे को देख शरारती अंदाज में जीभ दिखाते नजर आए नन्हें तैमूर,  CUTE तस्वीरें आईं सामने

Updated 01 September, 2018 08:33:48 AM

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना और सैफ के लाडले तैमूर कैमरा फ्रेंडली हैं। नन्हें तैमूर अक्सर अपने क्यूट अंदाज से लोगों का दिल जीत लेते हैं। हाल ही में एक बार फिर से तैमूर को घर के बाहर स्पाॅट किया गया। इस दौरान की तस्वीरें सामने आईं हैं।

मुंबईः बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना और सैफ के लाडले तैमूर कैमरा फ्रेंडली हैं। नन्हें तैमूर अक्सर अपने क्यूट अंदाज से लोगों का दिल जीत लेते हैं। हाल ही में एक बार फिर से तैमूर को घर के बाहर स्पाॅट किया गया। इस दौरान की तस्वीरें सामने आईं हैं। (PIC CREDIT: VARINDER CHAWLA) 

 

Bollywood Tadka

 

तस्वीरों में तैमूर अकेले ही नजर आ रहे हैं। इस दौरान वह काफी मस्ती के मूड में दिखे। छोटे नवाब कैमरे को देखकर इतने मचल गए कि उनकी निगाहें कैमरे पर ही टिकी रह गईं। इतना ही नहीं तैमूर शरारती अंदाज में मीडिया के कैमरों को जीभ दिखाई। (PIC CREDIT: VARINDER CHAWLA) 

 

Bollywood Tadka

 

उनकी ये क्यूट शरारत साफ देखी जा सकती हैं। उनके आउटफिट की बात करें तो छोटे नवाब अक्सर क्यूट और चुलबुले अंदाज में नजर आते हैं। इस बार भी वह व्हाइट कलर की शर्ट के साथ येलो शॉर्टस पहने हुए बेहद क्यूट लग रहे हैं। उनकी टी- शर्ट पर क्यूट-सा टेडी बीयर भी बना था।  (PIC CREDIT: VARINDER CHAWLA) 

Bollywood Tadka

 

बता दें कि जब से करीना और सैफ के छोटे नवाब तैमूर का जन्म हुए है तब से उनकी पॉपुलेरिटी किसी स्टार से कम नही है।बिखरे हुए बाल और चेहरे पर इतनी मासूमियत किसी के भी दिल को झट से अपना बनाने के लिए काफी है। नन्हें तैमूर बचपन से ही स्टाइल आइकॉन बन चुके हैं। उनके क्यूट अंदाज को लोग काफी पसंद करते हैं।  (PIC CREDIT: VARINDER CHAWLA) 

 

Bollywood Tadka

 

(PIC CREDIT: VARINDER CHAWLA) 

 

Bollywood Tadka

: Neha

taimur ali khanspottedoutsidethe housecute pictures

loading...