main page

हाथों में हाथ..जन्मों का साथ..तनुज ने शेयर की तान्या संग अपनी शादी की तस्वीरें, एक दूजे के प्यार में खोया दिखा कपल

Updated 28 December, 2023 02:05:50 PM

हिंदी सिनेमा की दिग्गज एक्ट्रेस रति अग्निहोत्री के बेटे और एक्टर तनुज विरवानी ने 25 दिसंबर को अपनी जिंदगी की नई शुरूआत की। सोमवार के एक्टर ने गर्लफ्रेंड तान्या जैकब संग शादी रचाई। वहीं, अब शादी के कुछ दिनों बाद तनुज ने अपने वेडिंग तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं और खास नोट भी लिखा है। फैंस उनके इस पोस्ट को खूब लाइक कर रहे हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. हिंदी सिनेमा की दिग्गज एक्ट्रेस रति अग्निहोत्री के बेटे और एक्टर तनुज विरवानी ने 25 दिसंबर को अपनी जिंदगी की नई शुरूआत की। सोमवार के एक्टर ने गर्लफ्रेंड तान्या जैकब संग शादी रचाई। वहीं, अब शादी के कुछ दिनों बाद तनुज ने अपने वेडिंग तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं और खास नोट भी लिखा है। फैंस उनके इस पोस्ट को खूब लाइक कर रहे हैं।
 

Bollywood Tadka
27 दिसंबर को तनुज विरवानी ने इंस्टाग्राम हैंडल पर तनुज विरवानी ने तान्या जैकब के साथ अपनी शादी की पहली तस्वीरें शेयर कीं और कैप्शन में लिखा- “और ऐसे ही हम एक थे। दो रूह। दो दिल जो अब एक होकर धड़कते हैं। आज हमारी बाकी की लाइफ का पहला दिन है और मैं उन सभी ग्लोरियस एडवेंचर का इंतजार कर रहा हूं जो लाइफ ने हमारे लिए रखे हैं, मिसेज विरवानी तान्या जैकब।”

Bollywood Tadka

तस्वीरों में पेस्टल पिंक आउटफिट ट्विनिंग करता कपल बेहद खूबसूरत लग रहा है।

Bollywood Tadka

तनुज की दुल्हन के लुक की बात करें तो उन्होंने बेबी पिंक लहंगे के साथ शीयर डबल दुपट्टे कैरी किया है और अपने लुक को डेवी बेस मेकअप और लहंगे से मैचिंग ज्वेलरी से कंप्लीट किया है। वहीं, तनुज भी पेस्टल पिंक शेरवानी में परफेक्ट ग्रूम लग रहे हैं।

Bollywood Tadka


तस्वीरों में एक साथ दोनों की रोमांटिक केमिस्ट्री देखने को मिल रही है। दोनों एक दूजे के प्यार में डूबे कैमरे के लिए पोज दे रहे हैं।

Bollywood Tadka

बता दें, रति अग्निहोत्री के बेटे तनुज ने बीते महीने यानि नवंबर में गर्लफ्रेंड तान्या जैकब संग सगाई की थी। तनुज और तान्या की शादी लोनावाला में हुई, जिसमें उनके करीबी रिश्तेदार, परिवार और कुछ खास दोस्त ही शमिल हुए थे। 


  

Content Writer: suman prajapati

Tanuj VirwanipicsweddingTanya JacobBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...