main page

टीम फाइटर ने अपनी अनोखी पहल के साथ किया एयर वॉरियर्स को सलाम

Updated 19 December, 2023 04:38:05 PM

टीम फाइटर ने एक अग्रणी कदम उठाते हुए हमारे देश के गुमनाम नायकों - इंडियन एयर वॉरियर्स को समर्पित श्रद्धांजलि देने के लिए एक इनोवेटिव पहल #ThankYouFighter शुरू की है।

नई दिल्ली। ऋतिक रोशन, दीपिका पादुकोण स्टारर फिल्म 'फाइटर' अपने टीजर और एक्टर्स के लुक्स के चलते पहले से ही फैन्स के दिलों में छाई हुई है। अब ये फिल्म एक बार सुर्खियों बना रही है और जिसकी वजह खास है। दरअसल टीम फाइटर ने एक अग्रणी कदम उठाते हुए हमारे देश के गुमनाम नायकों - इंडियन एयर वॉरियर्स को समर्पित श्रद्धांजलि देने के लिए एक इनोवेटिव पहल #ThankYouFighter शुरू की है। इस कैंपेन का मकसद भारतीय वायु सेना (आईएएफ) में सेवा कर रहें बहादुर सैनिकों के प्रति प्यार और सम्मान जाहिर करना है।

इस पहल को अंजाम देने के लिए, टीम फाइटर ने www.thankyoufighter.com नाम का एक खास प्लेटफॉर्म लॉन्च किया है। यह मंच एक डिजिटल कैनवास के रूप में काम करता है जो व्यक्तियों को वर्चुअल पेपर प्लेन के रूप में अपने संदेश साझा करने के लिए आमंत्रित करता है, जो भारतीय वायु सेना की भावना और वीरता का सम्मान करने के लिए एक साधारण लेकिन शक्तिशाली कदम है। इस वेबसाइट पर हर व्यक्ति जो अपना संदेश साझा करता है, उसे उनके नाम एक व्यक्तिगत बैज भी दिया जाता है। यह एक अनोखा तरीका है #ThankYouFighter कहने का उन लोगों को जो हमारे देश के आसमान की रक्षा करते हैं।

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Viacom18 Studios (@viacom18studios)

इसके लिए टीम फाइटर ने पीवीआर आईनॉक्स के साथ भी सहयोग किया है, जिसने 10 शहरों में 30 स्थानों पर ड्रॉप बॉक्स लगाए हैं, जहां जनता अपने हाथ से लिखे हुए प्यारे संदेश डाल सकती है।  इसके अलावा नौजवानों को जोड़ने की कोशिश में, टीम फाइटर ने 23 राज्यों में 300 डीएवी स्कूलों के साथ साझेदारी की है। वायकॉम 18 स्टूडियोज ने इन स्कूलों में इको-फ्रेंडली सीड बेस्ड पेपर भेजे हैं, जिसमें बच्चों को संदेश लिखने, युवा पीढ़ी, नेचर और भारतीय वायु सेना के असली सेनानियों के प्रति उनकी सराहना के बीच संबंध बनाने के लिए आमंत्रित किया गया है।

#ThankYouFighter एक अनोखा प्रयास है जो  देश के हर कोने से नागरिकों को, पीढ़ी को एकजुट करने के लिए डिज़ाइन किया गया है, जिससे वे अपने दिल से लिख गए संदेशों के जरिए हमारे एयर वॉरियर्स के प्रति अपना आभार व्यक्त कर सकें, और उन आईएएफ कर्मियों द्वारा की गई कमिटमेंट और बलिदान के लिए कद्र दिखा सकें।

Content Editor: Varsha Yadav

FighterTeam FighterAir WarriorsHrithik roshandipika padukon

loading...