main page

Teaser Out: मस्ती, म्यूजिक, ड्रामा और प्यार से भरपूर है ‘Yaariyan 2’ का टीजर

Updated 10 August, 2023 04:25:36 PM

यारियां 2 में चचेरे भाई-बहन के रिश्ते की मिठास को दर्शाया गया है जिनके बीच की बॉन्डिंग सच्चे दोस्तों की तरह है।

मुंबई। दिव्या खोसला कुमार, यश दासगुप्ता, अनास्वरा राजन, मीजान जाफरी, वरीना हुसैन, प्रिया वारियर और पर्ल वी पुरी अभिनीत, राधिका राव और विनय सप्रू निर्देशित फिल्म की पहली झलक में आशाजनक लग रही है।

2014 में, दिव्या खोसला कुमार ने अपनी फिल्म यारियां से कॉलेज रोमांस के युग को बदल दिया। और अब 2023 में, उनकी फिल्म यारियां 2 में चचेरे भाई-बहन के रिश्ते की मिठास को दर्शाया गया है जिनके बीच की बॉन्डिंग सच्चे दोस्तों की तरह है। राधिका राव और विनय सप्रू की म्यूजिकल प्रस्तुति के टीज़र के आने के साथ, हम कह सकते हैं कि यह परिवार में दोस्त और दोस्त में परिवार की तलाश को बखूबी दर्शाता है। यारियां 2 प्यार, भावनाओं और दोस्ती को प्रस्तुत करने के लिए बखूबी तैयार हैं।

जबरदस्त म्यूजिक के साथ यह फ़िल्म ड्रामा, इमोशन और कॉमेडी का भरपूर पैकेज है। यह फिल्म २० अक्टूबर २०२३ को सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी। फिल्म के टीजर में सनी सनी गाने के नए वर्ज़न सुनने को मिली जो निश्चितरूप से लोगों की उत्सुकता को बढ़ाएगी। यह भी आश्चर्य की बात है कि राधिका और विनय की ताज़ा ऑन-स्क्रीन जोड़ी लेकर आए हैं यश दासगुप्ता, वरीना हुसैन, अनस्वरा राजन और प्रिया वरियर जो इन चचेरे भाई बहन के लव इंटरेस्ट के रूप में नजर आएंगे। दर्शक निश्चितरूप से इसे पसंद करेंगे और फिल्म से कनेक्ट करेंगे।

चचेरे भाई बहन के बीच की बॉन्डिंग और दोस्ती को इस फिल्म में बखूबी बयां किया गया है। यारियां 2' में दिव्या खोसला कुमार, यश दासगुप्ता, अनास्वरा राजन, मीजान जाफरी, वरीना हुसैन, प्रिया वारियर और पर्ल वी पुरी हैं। फिल्म का टीज़र मुंबई में बड़े ही शानदार तरीके से लॉन्च किया गया, वहां मौजूद सभी लोगों ने यारियां की दुनिया का स्वाद चखा। जब कलाकारों ने यारियां 2 कारवां में प्रवेश किया, तो उन्होंने मीडिया को फिल्म का टीज़र दिखाने के साथ साथ चाय की टपरी का आनंद भी दिलाया। इस कार्यक्रम का एक और बड़ा आकर्षण यारियां वॉल थी जहां टीम ने अपने वास्तविक जीवन के दोस्तों के लिए कुछ बहुत प्यारे संदेश लिखे।

गुलशन कुमार और टी-सीरीज़ प्रस्तुत करते हैं टी-सीरीज़ फिल्म्स और राव और सप्रू फिल्म्स प्रोडक्शन की फिल्म यारियां 2 । 20 अक्टूबर 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली इस फिल्म को भूषण कुमार, कृष्ण कुमार, दिव्या खोसला कुमार और आयुष माहेश्वरी ने प्रोड्यूस किया है और राधिका राव और विनय सप्रू ने डायरेक्ट किया है।

Custom: Auto Desk

Teaser OutYaariyan 2funmusicdramalove

loading...