main page

'Fighter' का टीज़र हुआ जारी, देखिए एड्रेनालाईन से भरपूर एरियल एक्शन की ये धमाकेदार झलक !

Updated 08 December, 2023 11:48:29 AM

टीजर का लान्च पॉवर और सटीकता से भरा हुआ है जिसमें ऑडियंस की एक्सपेक्टेशन को जगाने के लिए एलिमेंट शामिल है।

मुंबई। खत्म हुआ इंतजार क्योंकि 2024 की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'फाइटर' का टीज़र जारी कर दिया गया है, जिससे दर्शक एक्साइटेड हैं और, और ज्यादा जानने के लिए बेकरार हैं। टीज़र एक शानदार विजुअल अनुभव देता है, जो दर्शकों को 'फाइटर' की दुनिया में ले जाता है। यह आकर्षक है और हाई-ऑक्टेन एक्शन का वादा करता है। ये लोगों को एड्रेनालाईन रश देने वाला है और जिसे बिग स्क्रीन्स पर देखने के लिए सभी उत्सुक है।

फिल्म के टीजर को अपने सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए मेकर्स ने कैप्शन लिखा-
"कभी उड़ान के लिए, कभी जंग के लिए और हर बार देश के लिए...
#FighterForever🇮🇳"

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by MARFLIX (@marflix_pictures)

टीजर का लान्च पॉवर और सटीकता से भरा हुआ है जिसमें ऑडियंस की एक्सपेक्टेशन को जगाने के लिए एलिमेंट शामिल है। टीजर में आकर्षक विजुअल से लेकर कलाकारों की टोली द्वारा बेहतरीन प्रदर्शन तक,  जिसमें स्क्वाड्रन लीडर के रूप में रितिक रोशन और दीपिका पादुकोण फर्स्ट टाइम ऑन-स्क्रीन पेयरिंग और कमांडिंग ऑफिसर के रूप में अनिल कपूर की जबरदस्त अदायगी सब शानदार है। 'फाइटर' गहराई और गंभीरता में एक मास्टरक्लास है।

वायाकॉम18 स्टूडियोज के सीओओ और 'फाइटर' के निर्माता अजीत अंधारे ने साझा किया, “एक स्टूडियो के रूप में, इस सिनेमैटिक मास्टरपीस को तैयार करने का नजरियां सालों से तैयार किया जा रहा है। 'फाइटर' एक दृष्टि से समृद्ध हवाई एक्शन फिल्म को सिनेमाघरों में लाने की उस यात्रा का अंजाम है। यह अभूतपूर्व सिनेमाई अनुभव देने के हमारे सहयोगात्मक प्रयास और प्रतिबद्धता का नतीजा है। जो बात 'फाइटर' को वास्तव में खास बनाती है वह यह है कि यह वायाकॉम18 स्टूडियोज की 100वीं फिल्म है। सोच से रियलिटी तक की यह यात्रा वास्तव में अपने आप में प्रेरणादायक रही है, और हम इस 'फाइटर' प्रील्यूड को साझा करने के लिए रोमांचित हैं।''

'फाइटर' के निर्देशक और निर्माता सिद्धार्थ आनंद ने साझा किया, ''फाइटर' प्यार और समर्पण का फल है। टीज़र लॉन्च उस फिल्म की एक रोमांचक झलक है जिसे हम स्क्रीन पर लाना चाहते हैं। यह फिल्म में दर्शाए गए ड्रामा और इंटेंसिटी का एक छोसा सा हिस्सा भर है। यह झलक थ्रिलिंग एरियल सीक्वेंसेज से लेकर हमारे प्रतिभाशाली कलाकारों के दमदार प्रदर्शन तक, सूक्ष्म शिल्प का संकेत देती है। हम इस झलक को दिखाने और 25 जनवरी, 2024 को दर्शकों के लिए इंतजार करने वाली फिल्म के लिए मंच तैयार करने के लिए रोमांचित हैं।

सिद्धार्थ आनंद के निर्देशन में और वायाकॉम18 स्टूडियोज और मार्फ्लिक्स पिक्चर्स के सहयोग से प्रस्तुत 'फाइटर' एक सिनेमाई अनुभव है जो एक्शन स्टोरीटेलिंग में क्रांति लाने के लिए तैयार है। यह फिल्म दिल दहला देने वाले एक्शन सीन्स को देशभक्ति के उत्साह के साथ सहजता से पेश करती है, जो एक ऐसे गहन अनुभव का वादा करती है जो दुनिया भर के दर्शकों को पसंद आएगा। तो 'फाइटर' की उड़ान के लिए अपने कैलेंडर पर 25 जनवरी, 2024, भारत का 75वां गणतंत्र दिवस मार्क करें और फिल्म को एंजॉय करना न भूलें।
 

 

Content Editor: Diksha Raghuwanshi

Fighterteaseraerial actionHritik roshanKatrina Kaif

loading...