main page

30 करोड़ में बनी फिल्म ठाकरे ने की अच्छी शुरुआत, कमाए इतने करोड़

Updated 26 January, 2019 02:37:02 PM

बाॅलीवुड एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी की फिल्म ''ठाकरे'' रिलीज हो गई है। फिल्म शिवसेना पार्टी के संस्थापक बालासाहेब ठाकरे की बायोपिक है। फिल्म को हिंदी के अलावा मराठी और अंग्रेजी भाषा में भी रिलीज किया गया है। 30 करोड़ के बजट में बनी इस फिल्म ने पहले दिन अच्छी शुरुआत की और ओपनिंग डे पर 3.50 करोड़ क

मुंबई: बाॅलीवुड एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी की फिल्म 'ठाकरे' रिलीज हो गई है। फिल्म शिवसेना पार्टी के संस्थापक बालासाहेब ठाकरे की बायोपिक है। फिल्म को हिंदी के अलावा मराठी और अंग्रेजी भाषा में भी रिलीज किया गया है। 30 करोड़ के बजट में बनी इस फिल्म ने पहले दिन अच्छी शुरुआत की और ओपनिंग डे पर 3.50 करोड़ का कलेक्शन किया है।

Bollywood Tadka, नवाजुद्दीन सिद्दीकी इमेज, बाॅक्स ऑफिस कलेक्शन इमेज, ठाकरे इमेज

 

'ठाकरे' 1300 सिनेमाघरों में रिलीज की गई है। ऐसी उम्मीद है कि गणतंत्र दिवस की छुट्टी के चलते फिल्म की कमाई में अच्छी खासी बढ़ोतरी हो सकती है। नवाजुद्दीन की एक्टिंग को लोग काफी पसंद कर रहे हैं।

Bollywood Tadka, नवाजुद्दीन सिद्दीकी इमेज, बाॅक्स ऑफिस कलेक्शन इमेज, ठाकरे इमेज

महाराष्ट्र में छाई फिल्म 

वहीं फिल्म मुंबई में काफी अच्छी कमाई कर रही है।मुंबई में फिल्म ने अबतक 6 करोड़ की कमाई कर ली है। फिल्म देखने के लिए दर्शक सिनेमाघरों की तरफ भारी संख्या में रुख कर रहे हैं। 

Bollywood Tadka

मुंबई सर्किल में तो थिएटर्स पर दर्शकों की भारी भीड़ जमा है। वहीं टिकट खिड़की पर लंबी लाइनें लगी दिख रही हैं। बता दें कि फिल्म में नवाजुद्दीन के अलावा फिल्म में अमृता राव और सुधीर मिश्रा की मुख्य भूमिका है। फिल्म का निर्देशन अभिजीत पानसे ने किया है।
 

: Smita Sharma

thackeraybox office collectionday 1nawazuddin siddiqui hindi newsamrita rao hindi newsBollywood Hindi NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala Hindi NewsBollywood Celebrity Hindi News

loading...