main page

Spy में जबरदस्त एक्शन करते नजर आएंगे Nikhil Siddhartha, आउट हुआ मोशन पोस्टर

Updated 18 June, 2023 12:27:15 PM

'कार्तिकेय' और 'कार्तिकेय 2' स्टारर निखिल सिद्धार्थ जल्द ही स्क्रीन पर धमाकेदार एक्शन करते हुए नजर आएंगे। हाल ही में एक्टर की अपकमिंग फिल्म 'स्पाई' का नया मोशन पोस्टर आउट हो गया है।

नई दिल्ली। 'कार्तिकेय' और 'कार्तिकेय 2' स्टारर निखिल सिद्धार्थ जल्द ही स्क्रीन पर धमाकेदार एक्शन करते हुए नजर आएंगे। एक्टर की अपकमिंग एक्शन थ्रिलर फिल्म 'स्पाई' का जबरदस्त पोस्टर सोशल मीडिया पर लॉन्च हो गया है, जिसे दर्शक काफी पसंद कर रहे हैं। इस फिल्म की कहानी एक जासूस पर आधारित है।

 

निखिल सिद्धार्थ की 'स्पाई' का पोस्टर हुआ आउट
'स्पाई' के पोस्टर में निखिल सिद्धार्थ बेहद डैशिंग लुक में नजर आ रहे हैं, जो देश के दुश्मनों का खात्मा करने के लिए फुल ऑन एक्शन मोड में हैं। बता दें कि 'स्पाई' के जरिए संगीता अहीर ने साउथ फिल्म इंडस्ट्री में डेब्यू किया है, बतौर फिल्म निर्माता यह उनकी पहली तेलुगू फिल्म है।  

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Sangeeta Ahir (@sangeetaahirofficial)

मोशन पोस्टर लॉन्च करने के बाद संगीता अहीर ने कहा, "जैसा कि मोशन पोस्टर से पता चल रहा है, कि यह एक एक्शन से भरपूर फिल्म है जो हर किसी के होश उड़ा देगी। यह फिल्म 29 जून 2023 को देश भर के सिनेमाघरों में तेलुगु और हिंदी भाषा में एक साथ रिलीज होगी।। दिमाग घुमा देने वाले 'जासूस' की कहानी देखने के लिए तैयार हो जाइए।"

Content Editor: Varsha Yadav

Nikhil SiddharthaNikhil Siddhartha latest newsNikhil Siddhartha thriller film spyspy posterspy film posterनिखिल सिद्धार्थ न्यू फिल्मनिखिल सिद्धार्थ स्पाई फिल्मनिखिल सिद्धार्थ स्पाइ फिल्म पोस्टर

loading...