main page

जी20 के चलते दिल्ली में बंद रहेंगे ये थिएटर्स और इसका 'जवान' की कमाई पर क्या होगा असर

Updated 06 September, 2023 01:16:22 PM

शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की जवान को लेकर फैंस में अलग ही लेवल का क्रेज बना हुआ है। सब फिल्म के रिलीज होने का इंतेजार कर रहे हैं। जवान (Jawan) 7 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है। फिल्म की एडवांस बुकिंग जोरों पर है औऱ शानदार कमाई भी कर चुकी है।

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की जवान को लेकर फैंस में अलग ही लेवल का क्रेज बना हुआ है। सब फिल्म के रिलीज होने का इंतेजार कर रहे हैं। जवान (Jawan) 7 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है। फिल्म की एडवांस बुकिंग जोरों पर है औऱ शानदार कमाई भी कर चुकी है।

दिल्लीवालों को करना पड़ेगा इंतजार

खास बात ये है कि दिल्ली के लोगों को जवान देखने के लिए थोड़ा सा इंतजार करना पड़ेगा क्योंकि जी20 समिट के चलते दिल्ली में 3 दिन तक सबकुछ बंद रहने वाला है। 8 से 10 सितंबर तक दिल्ली में सरकारी और प्राइवेट ऑफिस सहित कुछ सिनेमाघर भी बंद है। उम्मीद है शाहरुख खान की जवान पहले दिन शानदार कमाई करेगी। 

सिर्फ चार थिएटर ही रहेंगे बंद

दिल्ली के चार पीवीआर थिएटर, पीवीआर प्लाजा, रिवोली, ओडियन और ईसीएक्स चाणक्यपुरी बंद रहेंगे। हालांकि इससे फिल्म पर ज्यादा असर नहीं पड़ेगा क्योंकि से सभी लगभग 2,000 सीटों वाले सिंगल स्क्रीन थिएटर हैं।

फिल्म में शाहरुख खान के साथ नयनतारा, विजय सेतुपति, सान्या मल्होत्रा और प्रियामणि लीड रोल में नजर आएंगे। इसके साथ ही दीपिका पादुकोण का कैमियो भी है। ट्रेलर में फैंस को दीपिका की झलक दिख चुकी है। 

बता दें, जवान के जिंदा बंदा को अनिरुद्ध रविचंदर ने कंपोज किया हैं। गाने में दोहे वसीम बरेलवी ने दिए हैं जबकि लीरिक्स इरशाद कामिल ने दिए हैं। वहीं गाने को आवाज अनिरुद्ध रविचंदर ने ही दी हैं।

बात करें जवान के दूसरे गाने चलेया की तो इस गाने को भी अनिरुद्ध रविचंदर ने कंपोज किया हैं और इसके बोल कुमार ने दिए हैं। इस रोमांटिक धुन को अरिजीत सिंह और शिल्पा राव ने खूबसूरती से गाया हैं।

वहीं फिल्म का नॉट रमैया वस्तावैया एक धमाकेदार पार्टी नंबर है जिसे कंपोज अनिरुद्ध रविचंदर ने ही किया हैं और गाने के बोल भी कुमार ने दिए हैं। गाने में एनर्जेटिक आवाज अनिरुद्ध रविचंदर, विशाल ददलानी और शिल्पा राव ने दी हैं।

'जवान' एटली द्वारा निर्देशित, गौरी खान द्वारा निर्मित और गौरव वर्मा द्वारा सह-निर्मित रेड चिलीज़ एंटरटेनमेंट प्रस्तुति है। यह फिल्म 7 सितंबर, 2023 को दुनिया भर के सिनेमाघरों में हिंदी, तमिल और तेलुगु भाषाओं में रिलीज होने के लिए तैयार है।

Content Editor: Jyotsna Rawat

theaters will remain closeddelhiJawanजी20G20जवान

loading...