main page

अरमान कोहली के पिता का निधन...किसान बनकर ऐसी जिंदगी जी रहे हैं 'साराभाई वर्सेस साराभाई' फेम राजेश कुमार, पढ़ें मनोरंजन जगत की टाॅप 10 खबरें

Updated 24 November, 2023 05:44:44 PM

क्या आप मनोरंजन जगत से जुड़ी खबरों का मजा लेने से चूक गए हैं? चिंता ना करें बाॅलीवुड तड़का की टीम आपके लिए आज की टाॅप 10 खबरें लेकर आया है। अरमान कोहली के पिता और दिग्गज डायरेक्टर राजकुमार कोहली के निधन... पीछे तो देखो फेम पीर अहमद शाह की 1 साल की बहन के दुनिया से अलविदा कहने से लेकर 'साराभाई वर्सेस साराभाई' फेम राजेश कुमार का किसान बनकर जीवन व्यतीत करने तक ऐसी कई खबरों में बी-टाउन इंडस्ट्री में तहलका मचाया।

मुंबई: क्या आप मनोरंजन जगत से जुड़ी खबरों का मजा लेने से चूक गए हैं? चिंता ना करें बाॅलीवुड तड़का की टीम आपके लिए आज की टाॅप 10 खबरें लेकर आया है। अरमान कोहली के पिता और दिग्गज डायरेक्टर राजकुमार कोहली के निधन... पीछे तो देखो फेम पीर अहमद शाह की 1 साल की बहन के दुनिया से अलविदा कहने से लेकर 'साराभाई वर्सेस साराभाई' फेम राजेश कुमार का किसान बनकर जीवन व्यतीत करने तक ऐसी कई खबरों में बी-टाउन इंडस्ट्री में तहलका मचाया। आइए डालते हैं टाॅप 10 खबरों पर एक नजर..
 

 

अरमान कोहली के पिता और दिग्गज डायरेक्टर राजकुमार कोहली का निधन


मनोरंजन जगत से हाल ही में  एक बुरी खबर आई है। बॉलीवुड के दिग्गज फिल्ममेकर राजकुमार कोहली का निधन हो गया है। शुक्रवार सुबह फिल्ममेकर ने अपने जीवन की अंतिम सांस ली। 95 साल के राजकुमार का निधन दिल का दौरा पड़ने की वजह हुआ है। दिग्गज डायरेक्टर के निधन की खबर से इंडस्ट्री में शोक की लहर दौड़ गई है।


प्रकाश राज पर गिरी ईडी की गाज

 

बॉलीवुड से लेकर साउथ की दुनिया में अपने नेगेटिव किरदार से बड़े पर्दे पर तहलका मचाने वाले एक्टर प्रकाश राज को लेकर हाल ही में बड़ी खबर सामने आई है। खबर है कि  प्रकाश राज मनी लॉन्ड्रिंग केस में फंसते दिख रहे हैं। ईडी त्रिची बेस्ड ज्वेलरी चेन की पोंजी स्कीम से जुड़े घोटाले को लेकर उनसे पूछताछ करने जा रही है। इस बारे में ईडी अधिकारियों ने ही जानकारी दी है।

 


'मेरी प्रिंसेस आयशा..अब नहीं रही' 1 साल की बहन के निधन से बुरी तरह टूटे पीछे तो देखो फेम पीर अहमद शाह

 

 क्या आप सभी को पाकिस्तान का वायरल गोल-मटोल बच्चा अहमद शाह याद है? वह व्यक्ति जिसने अपनी क्यूटनेस से हम सभी को अपना कायल बना लिया था, जबकि वह अपने चाचा के लिए आकर्षक ढंग से 'पीछे तो देखो' चिल्लाता था। खैर, वह प्यारा सा बच्चा अब बड़ा हो गया है लेकिन वह अब भी उतना ही प्यारा है जितना सालों पहले था। अब अहमद शाह को लेकर एक खबर सामने आई है। खबर है कि अहमद शाह और उनका परिवार इन दिनों काफी बुरे दौर से गुजर रहा है। पीर अहमद शाह की साल भर की नन्ही सी बहन की मौत हो गई है। ये जानकारी सोशल मीडिया पर सामने आई है और उन्होंने अपनी बहन की आत्मा की शांति के लिए सभी से सूरह फातिहा पढ़ने के लिए भी कहा है।


सान्या मल्होत्रा-मेघना गुलजार संग हरमंदिर साहिब नतमस्तक हुए विक्की

 

बाॅलीवुड एक्टर विक्की कौशल स्टारर सैम बहादुर 2023 की मोस्ट अवेटिड मूवीज में से एक है। वॉर ड्रामा में सान्या मल्होत्रा और फातिमा सना शेख भी महत्वपूर्ण भूमिकाओं में हैं। फिल्म की रिलीज से पहले विक्की  मेघना गुलजार और सान्या के साथ स्वर्ण मंदिर गए। विक्की कौशल ने अपनी आने वाली नई फिल्म सैम बहादुर की कामयाबी के लिए गुरु घर में अरदास भी की। इसके अलावा उन्होंने गुरबाणी सुनीं। 

 

किसान बनकर ऐसी जिंदगी जी रहे हैं 'साराभाई वर्सेस साराभाई' फेम राजेश कुमार

 

'साराभाई वर्सेस साराभाई' फेम राजेश कुमार को तो हर कोई जानता है। इस शो में उन्होंने रोसेश साराभाई की भूमिका निभाई थी जिसे लोगों ने खूब पसंद किया था। लंबे समय से ही राजेश टीवी की दुनिया से दूर हैं। हाल ही में उन्होंने अभिनय से पीछे हटने और खेती पर ध्यान देने के अपने फैसले पर खुलकर बात की है।  उन्होंने कहा कि वह शो बिजनेस की मार से परेशान हो गए थे। उन्होंने कहा उन्हें जिस तरह का काम मिल रहा था, वह उन्हें पसंद नहीं थी। वह उससे बिल्कुल भी संतुष्ट नहीं थे। 

 

नावेद के बाद अब शो से कटेगा जिग्ना वोरा का पत्ता! 

 

रियालिटी शो बिग बाॅस 17 में इस हफ्ते र से बेघर होने के लिए अनुराग डोभाल, जिग्ना वोरा, सना सैयद खान, अंकिता लोखंडे और सनी आर्या नॉमिनेट थे। वहीं अब वीकेंड के वार पर किस कंटेस्टेंट का सफर खत्म हो जाएगा इसे लेकर जानकारी सामने आ रही है। बताया जा रहा है कि इस हफ्ते जो सदस्य बेघर होगा वो हैं पेशे से जर्नलिस्ट रहीं  जिग्ना वोरा। हालांकि अभी तक इस बारे में ऑफिशियल जानकारी सामने नहीं आई हैं। 

 

पति की गोद में बैठ टीवी की 'सीता' ने दिए पोज तो लोगों ने फिर की आस्था की बात

 

दीपिका चिखलिया ने रामानंद सागर के टेलीविजन शो 'रामायण' में माता 'सीता' का किरदार निभाया था। माता 'सीता' का किरदार निभाने के बाद वह घर-घर में मशहूर हो गई थीं। घर -घर में उनकी पूजा की जाने लगी। आलम तो ये है कि आज भी दीपिका कहीं जाती हैं तो लोग उन्हें  माता सीता समझ लेते थे।चूंकि फैंस उन्हें एक आदर्श के रूप में देखते रहे हैं, इसलिए वे उनकी ऐसी किसी बात से आहत भी हो सकते हैं जो उन्हें अच्छी नहीं लगती। दीपिका चिखलिया के साथ कुछ ऐसा ही हुआ जब उन्होंने इंस्टग्राम पर अपने रियल पति के साथ एक वीडियो शेयर की।  


'हैप्पी बर्थडे पापा' बहूरानी कैटरीना ने पति,सास और देवर संग मनाया ससुर शाम कौशल का बर्थडे

 

कैटरीना कैफ बॉलीवुड की सबसे टाॅप एक्ट्रेसेस में से एक हैं। फिल्मों में तो वह अपनी कमाल की एक्टिंग से लोगों का दिल जीत लेती हैं। इसके अलावा वह एक बहुत ही प्यार करने वाली पारिवारिक शख्स हैं। वह परिवार के सदस्यों पर प्यार बरसाने में कभी असफल नहीं होती हैं। शादी के बाद से ही कैटरीना को उनके ससुराल वालों के साथ मस्ती भरे पल बिताते देखा जाता है। कैटरीना ने हाल ही में अपने ससुर और विक्की कौशल के पिता शाम कौशल के नाम प्यार सा पोस्ट शेयर किया। उन्होंने पूरे कौशल परिवार की एक तस्वीर भी शेयर की। फोटो में ये चारों बेहद खुश नजर आ रहे हैं।24 नवंबर को Katrina Kaif ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर अपने ससुर और एक्शन डायरेक्टर शाम कौशल को जन्मदिन की शुभकामनाएं दीं। उन्होंने बर्थडे सेलिब्रेशन की एक तस्वीर शेयर की जिसमें वह, विक्की कौशल, उनकी मां, शाम कौशल और सनी कौशल एक लाइन में खड़े हैं। इसमें शाम को केक काटते हुए देखा जा सकता है। कैटरीना ने इसे कैप्शन दिया, 'हैप्पी बर्थडे पापा।'

 

Thanksgiving पर इलियाना डिक्रूज ने दिखाई बेटे की झलक

 
एक्ट्रेस इलियाना डिक्रूज ने 1 अगस्त को अपने बेटे का स्वागत किया था, जिसके साथ वह अपने हर पल को खास मूमेंट की तरह बिताती हैं। एक्ट्रेस अक्सर अपने लाडले संग बिताए खास पलों को फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं। वहीं बीते दिन थैंक्सगिविंग के अवसर पर भी एक्ट्रेस ने बेटे की कुछ तस्वीरें शेयर कीं, जिन्हें फैंस खूब लाइक कर रहे हैं।

 

 

मिशेल मार्श के वर्ल्ड कप ट्रॉफी पर पैर रखने पर खौला उर्वशी रौतेला का खून, दे डाली नसीहत


19 नवंबर को खेले गए आईसीसी वर्ल्ड कप के फाइनल मैच में ऑस्ट्रेलिया के हाथों टीम इंडिया को हार का सामना करना पड़ा था, जिससे भारतवासियों का दिल टूट गया था और सबसे ज्यादा तो लोगों को तब बुरा लगा, जब ऑस्ट्रेलिया टीम के खिलाड़ी मिशेल मार्श वर्ल्ड कप ट्रॉफी पर पैर रखे नजर आए। वहीं, मिशेल द्वारा वर्ल्ड कप ट्रॉफी के इस तरह अपमान पर एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला का भी खून खौल उठा। एक्ट्रेस ने एक पोस्ट शेयर कर ऑस्ट्रेलियन टीम को नसीहत दे डाली है।

Content Writer: Smita Sharma

Today Top 10Armaan KohliFatherDiedRajesh KumarfarmerAhmad ShahSisterBollywood NewsBollywood News and GossipEntertainmentTelevision NewsTelevision News and Gossip

loading...