main page

फिल्म 'लापाता लेडीज़' के ट्रेलर को नेटिज़न्स से मिल रहा है पॉजिटिव रिस्पॉन्स

Updated 25 January, 2024 06:09:44 PM

किरण राव के निर्देशन में बनी और जियो स्टूडियोज और आमिर खान प्रोडक्शंस की बहुप्रतीक्षित फिल्म 'लापता लेडीज' का इंतजार इसके ट्रेलर की रिलीज के साथ नई ऊंचाइयां छू रहा है।

नई दिल्ली।  किरण राव के निर्देशन में बनी और जियो स्टूडियोज और आमिर खान प्रोडक्शंस की बहुप्रतीक्षित फिल्म 'लापता लेडीज' का इंतजार इसके ट्रेलर की रिलीज के साथ नई ऊंचाइयां छू रहा है। हालांकि फिल्म ने पहले ही नेटिज़न्स और सिने लवर्स के दिलों पर राज कर लिया है जिन्हें अपने इनोवेटिव कॉन्सेप्ट और कॉमेडी के ताज़ा रूप के लिए खूब तारीफ मिल रही हैं।

 

टीज़र के सफल होने के बाद, फिल्म निर्माताओं ने हाल ही में ट्रेलर भी रिलीज़ कर दिया है, जो फिल्म के कॉमिक टाइमिंग को और भी शानदार तरीके से पेश कर रहा है। प्रतिभा रांटा, स्पर्श श्रीवास्तव और नितांशी गोयल की प्रमुख भूमिकाओं में बनाई गयी इस फिल्म का ट्रेलर बेहतरीन कला और अभिनय को दिखाता है, जो एक ह्यूमर से भरपूर कहानी में हंसी के पलों के रोलर कोस्टर राइड पर लेकर जाता है।

 

जैसे ही नेटिज़ेंस ने 'लापता लेडीज' के लिए अपनी प्रशंसा व्यक्त करने के लिए ट्विटर का सहारा लिया है, वैसे ही सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर कमैंट्स से हर तरफ तारीफ की झड़ी लग गई। ट्वीट्स में "स्यूर शॉट विनर," "अमेजिंग ट्रेलर," और "साल का सबसे ताज़ा ट्रेलर" जैसे शब्द गूंज रहे हैं। दर्शकों ने फिल्म की सराहना की है, "भावनाओं का रोलर कोस्टर" कहने के साथ ही उसके नए कॉन्सेप्ट की भी तारीफ की है।

यहां है नेटिजन्स के कुछ ट्वीट्स-: 

यूजर @Thegufrankhan ने ट्वीट किया, "ट्रेलर ने बिल्कुल सही छाप छोड़ी! स्यूर शॉट विनर!  #LaapataaLadies"

 

 

 

@Samrat___090 ने कहा, "सबसे रीफ्रेशिंग ट्रेलर! टीम को बधाई! 🎬 #LaapataaLadies"

 

 

@AamirsDevotee ने कहा, "इनोवेटिव कॉन्सेप्ट और शानदार एग्जीक्यूशन! जबरदस्त ट्रेलर! 🔥 #LaapataaLadies"

 

@rohitaamir ने आगे कहा, "भावनाओं के रोलर कोस्टर का इंतजार नहीं कर सकता! 🚀 #LaapataaLadies"

 

 

@nirajoldy ने तारीफ करते हुए कहा, "किरण राव, आपने इसे बखूबी बनाया है! हटके और मजेदार! 👏 #LaapataaLadies"

 

 

@Atrayee25 ने कमेंट किया, "विभिन्न कहानियों को स्क्रीन पर लाने के लिए आमिर खान प्रोडक्शंस को बहुत-बहुत धन्यवाद! 👍 #LaapataaLadies"

 

 

नेटिज़न्स ने न केवल ट्रेलर की तारीफ की, बल्कि स्टोरीटेलिंग के लिए निर्देशक किरण राव के अभिनव और हटके नजरिए की भी सराहना की है। बता दें, आमिर खान प्रोडक्शंस को लगातार विविध और मनोरंजक कहानियों को सिल्वर स्क्रीन पर लाने के लिए तारीफें मिलती रही है।

 

डेल्ही बेली, दंगल और पीपली लाइव के निर्माताओं की ओर से आने वाली यह फिल्म बिना किसी शक अपनी रिलीज पर एक ह्यूमर से भरपूर ट्रीट देगी। इसके अलावा, फिल्म को टोरंटो इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल (TIFF) में भी स्टैंडिंग ओवेशन मिला है।

 

जियो स्टूडियोज द्वारा प्रस्तुत, 'लापता लेडीज' किरण राव द्वारा निर्देशित और आमिर खान और ज्योति देशपांडे द्वारा निर्मित है। यह फिल्म आमिर खान प्रोडक्शंस और किंडलिंग प्रोडक्शंस के बैनर तले बनाई गई है, जिसकी स्क्रिप्ट बिप्लब गोस्वामी की अवॉर्ड विनिंग कहानी पर आधारित है। फिल्म के स्क्रीनप्ले और डायलॉग को स्नेहा देसाई द्वारा लिखा गया है, जबकि बाकी डायलॉग्स को दिव्यनिधि शर्मा द्वारा लिखा गया है। यह फिल्म 1 मार्च 2024 को रिलीज के लिए पूरी तरह तैयार है।

Content Editor: Varsha Yadav

Lapata Ladieskiran raopositive response from netizensbollywood news

loading...