main page

वरुण धवन और जान्हवी कपूर की 'बवाल' का ग्लोबल ट्रेलर दुबई में होगा लॉन्च

Updated 01 July, 2023 04:33:13 PM

वरुण धवन और जान्हवी कपूर अभिनीत प्राइम वीडियो की 'बवाल' का दुबई में होगा वैश्विक ट्रेलर लॉन्च

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। वरुण धवन और जान्हवी कपूर स्टारर बहुप्रतीक्षित फिल्म 'बवाल' अपनी घोषणा के समय से ही चर्चा में है। अब ये फिल्म अपने ग्लोबल प्रीमियर के लिए तैयार है जो 200 देशों और क्षेत्रों में प्राइम वीडियो पर होगा। मिडडे की रिपोर्ट के अनुसार, सूत्रों से पता चला है कि बवाल टीम ने अगले हफ्ते यानी 8 जुलाई को दुबई में एक भव्य कार्यक्रम में इसका ट्रेलर लॉन्च करने का फैसला किया है। इस कार्यक्रम में मुख्य कलाकार वहां पर धूमधाम से अपनी फिल्म के ट्रेलर को लॉन्च करते नजर आएंगे।

एस सूत्र ने साझा किया, “मेकर्स लगभग 150-200 फैन्स के आने की उम्मीद कर रहे हैं। माना जा रहा है कि यह एक एक्सपेरिमेंटल इवेंट होगा जो फैन्स को फिल्म का फील देगा। इस इवेंट में वरुण, जान्हवी, निर्देशक नितेश तिवारी, निर्माता साजिद नाडियाडवाला शामिल होंगे।”

फिल्म के लिए ये फैसला इसलिए लिया गया है क्योंकि मेकर्स और प्राइम वीडियो का मानना है कि बवाल एक यूनिवर्सल स्टोरीलाइन वाली कहानी है, जो ग्लोबल अपील रखती है। ऐसे में अपने नजरिए के अनुरूप और इसे वास्तव में इंटरनेशनल लॉन्च देने के लिए, उन्होंने दुबई में बेहद ग्रैंड तरीके से फिल्म के ट्रेलर को लॉन्च करने का फैसला किया है। कहा जा रहा है कि ग्लोबल प्रमोशनल इवेंट आयोजित करने का ख्याल बवाल की कहानी को ध्यान में रखते हुए है लिया गया है, जिसमें वरुण के किरदार को दुनिया भर में यात्रा करते हुए देखा जाएगा। सूत्र कहते हैं, "निर्माताओं ने ट्रेलर लॉन्च के लिए दुबई को चुना क्योंकि यह संस्कृतियों का मेल है और यहां बड़ी संख्या में भारतीय आबादी रहती है।"

साजिद नाडियाडवाला के प्रोडक्शन बैनर नाडियाडवाला ग्रैंडसन एंटरटेनमेंट द्वारा अश्विनी अय्यर तिवारी और नितेश तिवारी की अर्थस्काई पिक्चर्स के सहयोग से इस फिल्म को  बहुप्रशंसित नितेश तिवारी द्वारा निर्देशित किया गया हैं। बवाल में वरुण धवन और जान्हवी कपूर हैं जो पहली बार एक साथ स्क्रीन्स पर दिखाई देंगे। इस फिल्म का प्रीमियर जुलाई में भारत और दुनिया भर के 200 देशों और क्षेत्रों में विशेष रूप से प्राइम वीडियो पर होगा।

 

Content Editor: kahkasha

Varun dhawanJanhvi KapoorBawalBawal TrailerBawal ReleaseEntertainment News

loading...