main page

'सालार' के लिए दिखाई जबरदस्त दीवानगी,  एक्टर को दिया सिनेमैटिक एयर सैल्यूट

Updated 16 December, 2023 02:20:38 PM

सालार: पार्ट 1 - सीजफायर साल की सबसे बड़ी फिल्मों में से एक है जो 22 दिसंबर को बड़े पर्दे पर रिलीज होगी। सबसे बड़े एक्शन निर्देशक प्रशांत नील के निर्देशन में बनी इस लार्जर दैन लाइफ एक्शन फिल्म को देखने के लिए फैन्स सचमुच एक्साइटेड है।

नई दिल्ली/टीम डिजिटल।  सालार: पार्ट 1 - सीजफायर साल की सबसे बड़ी फिल्मों में से एक है जो 22 दिसंबर को बड़े पर्दे पर रिलीज होगी। सबसे बड़े एक्शन निर्देशक प्रशांत नील के निर्देशन में बनी इस लार्जर दैन लाइफ एक्शन फिल्म को देखने के लिए फैन्स सचमुच एक्साइटेड है। इस क्रेज के बीच प्रभास के फैन्स फिल्म की रिलीज के साथ उनके लिए अपना प्यार जाहिर करने में कोई कसर बाकी नहीं छोड़ रहे है। अब, प्रभास के लिए अपना प्यार शो करते हुए  टोरंटो, कनाडा के फैन्स ने उन्हें सिनेमैटिक एयर सैल्यूट दिया है।

जी हां, एक तरफ सालार: पार्ट 1- सीजफायर लगातार अपनी रिलीज के करीब पहुंच रही है, तो दूसरी तरफ प्रभास के फैन्स का उत्साह भी दिखने लगा है। उन्होंने अब अपकमिंग सालार: पार्ट 1 सीजफायर से प्रभास के एक बड़े पोस्टर को आसमान में उड़ते हुए कई हेलीकॉप्टरों के साथ एक सिनेमाई हवाई सलामी दी। ऐसे में निर्माताओं ने प्रभास के फैन्स का हवाई सलामी देते हुए एक वीडियो शेयर किया और कैप्शन में लिखा -

"कनाडा के रिबेल स्टार फैन्स द्वारा @actorprabhas को सिनेमाई हवाई सलामी 🚁#SalaarCeaseFire 22 दिसंबर से दुनिया भर के सिनेमाघरों में! 💥"

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Hombale Films (@hombalefilms)

यह वास्तव में सालार: पार्ट 1 सीजफायर के बढ़ते क्रेज का सबूत है जो फैन्स के बीच सिर्फ भारत तक में ही सीमित नहीं है बल्कि दुनिया भर में फैला हुआ है। इसके अलावा, क्योंकि यह फिल्म केजीएफ निर्देशक प्रशांत नील और बाहुबली स्टार प्रभास के पहले सहयोग का प्रतीक है, यह अपने आप में एक अनोखे सिनेमाई अनुभव की गारंटी देता है।

होम्बले फिल्म्स द्वारा निर्मित सालार: पार्ट 1 सीजफायर का निर्देशन फिल्म निर्माता प्रशांत नील ने किया हैं और इसमें प्रभास, श्रुति हासन, पृथ्वीराज सुकुमारन और जगपति बाबू जैसे कलाकार शामिल हैं। यह फिल्म 22 दिसंबर को सिनेमाघरों में आएगी।

Content Editor: Jyotsna Rawat

ceasefirecinematic air saluteSalaar Part 1 Ceasefiresalaar

loading...