main page

तुषार खन्ना ने अपनी पहली फिल्म 'स्टारफिश' में भूमिका मिलने को लेकर किया खुलासा- 'कभी कभी जीवन आपकी सीमाओं का परीक्षण करता है'

Updated 14 November, 2023 05:09:06 PM

बॉलीवुड की चकाचौंध भरी दुनिया में, जहां सपनों को हकीकत के ताने-बाने में बुना जाता है, तुषार खन्ना दृढ़ता और करियर में आने वाले अप्रत्याशित मोड़ों के प्रमाण के रूप में खड़े हैं। उभरते अभिनेता ने अपनी रोमांचक यात्रा के बारे में जानकारी साझा की, जिसकी परिणति आगामी फिल्म 'स्टारफिश' में उनकी पहली भूमिका के रूप में हुई।

मुंबई. बॉलीवुड की चकाचौंध भरी दुनिया में, जहां सपनों को हकीकत के ताने-बाने में बुना जाता है, तुषार खन्ना दृढ़ता और करियर में आने वाले अप्रत्याशित मोड़ों के प्रमाण के रूप में खड़े हैं। उभरते अभिनेता ने अपनी रोमांचक यात्रा के बारे में जानकारी साझा की, जिसकी परिणति आगामी फिल्म 'स्टारफिश' में उनकी पहली भूमिका के रूप में हुई।

 

तुषार के लिए, सफलता का मार्ग गुलाब की पंखुड़ियों से नहीं, बल्कि ऑडिशन, दृढ़ता और भाग्य के अप्रत्याशित मोड़ से तय हुआ था। "ऑडिशन में मैं हमेशा दूसरे स्थान पर आता था, और लगातार पास-पास चूकने का मुझ पर बहुत बुरा प्रभाव पड़ा। निराश और पराजित महसूस करते हुए, मैंने सांत्वना और शायद एक नई दिशा की तलाश में, हरिद्वार के लिए एकतरफा टिकट ले लिया। मुझे क्या पता था कि नियति ने ऐसा किया था अन्य योजनाएँ। बस में, मुझे अपने प्रबंधकों और टी-सीरीज़ टीम से जीवन बदलने वाली ज़ूम कॉल मिली। उनका संदेश बिल्कुल स्पष्ट था: यदि मैं जीवन भर के अवसर का लाभ उठाना चाहता हूँ, तो मुझे अगले दिन वापस आना होगा ।"

 

  "कभी-कभी, जीवन आपकी सीमाओं का परीक्षण करता है, और जब आप सोचते हैं कि आप अपने टूटने के बिंदु पर पहुंच गए हैं, तो एक दरवाजा खुलता है," वह प्रतिबिंबित करते हैं। घटनाओं का यह बवंडर तुषार के करियर में महत्वपूर्ण मोड़ बन गया, जिससे वह सुर्खियों में आ गए और "स्टारफिश" में उनकी भूमिका सुरक्षित हो गई।

 

यह फिल्म 24 नवंबर, 2023 को रिलीज होने वाली है, इसने न केवल अपने दिलचस्प कथानक के लिए बल्कि तुषार खन्ना जैसी नई प्रतिभा के उभरने के लिए भी महत्वपूर्ण चर्चा पैदा की है। .

Content Writer: suman prajapati

Tushar Khannarevealedrolefirst filmStarfishBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...