main page

शादी का झांसा देकर पायलट ने किया रेप, टीवी एक्ट्रेस ने दर्ज करवाई शिकायत

19 January, 2021 01:40:33 PM

मॉडल और टीवी एक्ट्रेस ने हाल ही में एक पायलट के खिलाफ रेप का केस दर्ज करवाया है। एक्ट्रेस का आरोप हैं कि पायलट ने उन्हें शादी का झांसा देकर उनके साथ रेप किया है। पीड़िता ने इस मामले में मुंबई के उपनगर स्थित ओशिवारा पुलिस थाने में शिकायत दर्ज कराई। वहीं पूरे मामले पर एक पुलिस अधिकारी ने ज्यादा जानकार

मुंबई: मॉडल और टीवी एक्ट्रेस ने हाल ही में एक पायलट के खिलाफ रेप का केस दर्ज करवाया है। एक्ट्रेस का आरोप हैं कि पायलट ने उन्हें शादी का झांसा देकर उनके साथ रेप किया है। पीड़िता ने इस मामले में मुंबई के उपनगर स्थित ओशिवारा पुलिस थाने में शिकायत दर्ज कराई। वहीं पूरे मामले पर एक पुलिस अधिकारी ने ज्यादा जानकारी देते हुए बताया कि टीवी एक्ट्रेस ने पिछले हफ्ते शिकायत दर्ज कराई थी, सोमवार को इस मामले में आरोपी पायलट के खिलाफ केस दर्ज करवा लिया गया है। 

Bollywood Tadka

 

मैट्रिमोनियल साइट के जरिए हुई थी पायलट से मुलाकात

पुलिस अधिकारी ने बताया कि एक्ट्रेस के दिए गए बयान के मुताबिक पिछले साल दिसंबर महीने में उसकी मुलाकात मैट्रिमोनियल साइट के जरिए एक पायलट से हुई थी। दोनों के बीच बातें हुई और फिर पायलट ने उससे शादी का वादा किया। शिकायत के मुताबिक मूल रूप से भोपाल निवासी पायलट अक्सर एक्ट्रेस से लंबी बात करता था और सोशल मीडिया पर भी दोनों के बीच काफी चैटिंग भी हुई थी। 10 दिन पहले आरोपी पायलट ने एक्ट्रेस को फोन किया और उससे मिलने और घर देखने की इच्छा जाहिर की।

Bollywood Tadka

मुंबई में अकेली रहती है एक्ट्रेस

अधिकारी ने शिकायत के हवाले से बताया कि एक्ट्रेस मुंबई में अकेली रहती है। पायलट द्वारा इच्छा जाहिर किए जाने पर उसने उसे अपने घर पर बुला लिया। जहां कथित तौर पर पायलट ने एक्ट्रेस के साथ रेप किया। शिकायत के मुताबिक आरोपी ने पीड़िता को माता-पिता से मिलाने और शादी का वादा किया था लेकिन बाद में वह अपने वादे से मुकर गया। परेशान होकर एक्ट्रेस ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है। फिलहाल पुलिस इस मामले की जांच कर रही है।


tv actressaccusedpilotrapepretext of marriagecase registeredLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates
loading...