main page

इन टीवी एक्ट्रैस ने प्लास्टिक सर्जरी से पाई खूबसूरती, पहले और अब की तस्वीरें देख उड़ेंगे होश

Updated 11 October, 2017 12:48:13 PM

हमारे टीवी की एेसी कई एक्ट्रैसेस हैं जिनके लुक में इतना चेंज आया है कि उनको पहचानना काफी मुश्किल होगा।

मुंबई: हमारे टीवी की एेसी कई एक्ट्रैसेस हैं जिनके लुक में इतना चेंज आया है कि उनको पहचानना काफी मुश्किल होगा। वैसे कहा जाता है कि यदि आपको बॉलीवुड और टीवी इडस्ट्री में रहना या लोकप्रिय होना है, तो आपको हॉट और सुंदर दिखना होगा। यही कारण है कि कई सेलिब्रिटी खुद को खूबसूरत दिखाने के लिए प्लास्टिक सर्जरी का सहारा लेते हैं। लेकिन यह आसान काम नहीं है। प्लास्टिक सर्जरी काफी महंगी और कभी-कभी दर्दनाक भी होती है।

Bollywood Tadka

रश्मि देसाई

दो साल पहले ‘उतरन’ की प्रसिद्ध अभिनेत्री रश्मी देसाई ने अपने शरीर से अतिरिक्त वसा को हटाने के लिए प्लास्टिक सर्जरी कराई थी। उनकी सर्जरी मुंबई अस्पताल में हुई थी। उन्होंने ‘नच बलिए’ में स्वीकार किया की उन्होंने कॉस्मेटिक सर्जरी के जरिए अपना वजन कम किया था।

Bollywood Tadka
शमा सिकंदर

आपको अभिनेत्री शामा सिकंदर तो याद ही होंगी जिन्होंने ‘ये मेरी लाइफ है’ से खासी लोकप्रियता हासिल की। खबर ये है कि, शमा ने प्लास्टिक सर्जरी कराई ताकि वह खूबसूरत दिख सकें। हालांकि, अभिनेत्री ने कभी इसे स्वीकार नहीं किया, लेकिन उनकी वर्तमान तस्वीरों में यह सब पता चलता है की उन्होंने प्लास्टिक सर्जरी करवाई थी।

Bollywood Tadka

गौहर खान

लगभग पांच साल पहले गौहर खान ने अपनी खराब प्लास्टिक सर्जरी के कारण रियलिटी शो की शूटिंग रद्द कर दी थी। हाँ आप सही पढ़ा! गौहर ने स्क्रीन पर सेक्सी दिखने के लिए प्लास्टिक सर्जरी का सहारा लिया। लेकिन दुर्भाग्य से गौहर की होंठ की सर्जरी गलत हो गई। एक इंटरव्यू में गौहर ने अपनी होंठ की सर्जरी के बारे में बताया था।

Bollywood Tadka

मौनी रॉय

कुछ रिपोर्टों के मुताबिक ‘नागिन’ फेम मोनी रॉय ने अपने होंठ की सर्जरी कराई है। अभिनेत्री अपने ऊपर के पतले होंठों से खुश नहीं थी और इसलिए उन्होंने प्लास्टिक सर्जरी कराने का निर्णय लिया था।

Bollywood Tadka

सारा खान

अगर सूत्रों की माने तो सारा ने अपने पूर चेहरे की प्लास्टिक सर्जरी कराई है। प्लास्टिक सर्जरी से उनके गाल, आँख और नाक; को ठीक कर दिया गया है। हालांकि अभी तक, सारा ने इसे स्वीकार नहीं किया।

 

:

Shama Sikandermouni roySara Khanrashmi desaibefore after pictures

loading...