main page

हाई थाई स्लिट ड्रेस में उर्फी जावेद का बोल्ड अंदाज, कंधे से स्ट्रिप नीचे सरका फ्लाॅन्ट की ब्रा

Updated 01 November, 2021 09:18:33 AM

''बिग बॉस ओटीटी'' फेम उर्फी जावेद अपने अनोखे फैशन और बोल्ड अंदाज से अक्सर इंटरनेट पर तहलका मचा रही हैं। ऐ मेरे हमसफर एक्ट्रेस न हसीनाओं में से एक हैं जो फैशन के मामले में एक्सपेरिमेंट करने से नहीं कतराती हैं। वह अक्सर अपने फैशन में बदलाव लाती हैं हालांकि कई बार उन्हें इन सबकी वजह से ट्रोलिंग का भी सामना करना पड़ता है लेकिन उन्हें फर्क नहीं पड़ा और उन्होंने ऐसे ट्रोल्स को ठेंगा दिखाते हुए बिंदास अंदाज में अपनी तस्वीरें शेयर करती हैं।

मुंबई: 'बिग बॉस ओटीटी' फेम उर्फी जावेद अपने अनोखे फैशन और बोल्ड अंदाज से अक्सर इंटरनेट पर तहलका मचा रही हैं। ऐ मेरे हमसफर एक्ट्रेस न हसीनाओं में से एक हैं जो फैशन के मामले में एक्सपेरिमेंट करने से नहीं कतराती हैं। 

Bollywood Tadka

वह अक्सर अपने फैशन में बदलाव लाती हैं हालांकि कई बार उन्हें इन सबकी वजह से ट्रोलिंग का भी सामना करना पड़ता है लेकिन उन्हें फर्क नहीं पड़ा और उन्होंने ऐसे ट्रोल्स को ठेंगा दिखाते हुए बिंदास अंदाज में अपनी तस्वीरें शेयर करती हैं।

Bollywood Tadka

हाल ही में एक बार फिर उर्फी ने अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों में वह रेड आउटफिट में नजर आ रही हैं। थाई हाई स्लिट ड्रेस में वह कातिलाना अंदाज में पोज दे रही हैं। मिनिमल मेकअप, पोनी उर्फी के लुक को परफेक्ट बना रहे हैं।

Bollywood Tadka

तस्वीरों में उर्फी की ड्रेस की एक साइड की स्ट्रिप नीचे की ओर गिरी हुई है, ऐसे में उर्फी अपनी ड्रेस को हाथ से संभालते हुए पोज देती हुई दिखाई दे रही हैं।

Bollywood Tadka

खास बात यह है कि उर्फी रेड थाई हाई स्लिट ड्रेस में अपनी रेड एंड ब्लैक ब्रा को भी फ्लॉन्ट करते हुए नजर आ रही हैं। वह बेहद ही कातिलाना अंदाज से पोज दे रही हैं। 


कुछ दिनों पहले उर्फी जावेद ने ब्लैक लुक में अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की थी जो मिनटों में ही इंटरनेट पर वायरल हो गईं थी। इन तस्वीरों में वह सेक्सी ब्लैक स्ट्रैपी बॉडीसूट में बहुत खूबसूरत लग रही हैं, जिसमें एक क्रिस-क्रॉस प्लंजिंग नेकलाइन है। कटआउट नेकलाइन के जरिए उर्फी के क्लीवेज साफ नजर आ रहे थे। उर्फी ने 'बड़े भैया की दुल्हनिया', 'मेरी दुर्गा' और 'बेपनाह' जैसे शो में काम किया है।

 

Content Writer: Smita Sharma

urfi javedbold lookthigh high slit dressLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates

loading...