main page

9 साल बाद इरफान खान के साथ इंडस्ट्री में कमबैक करेंगी उर्मीला मारतोंडकर

Updated 22 March, 2018 10:11:20 AM

बॉलीवुड एक्ट्रैस उर्मिला मारतोंडकर काफी समय से फिल्म इंडस्ट्री से दूर है। लेकिन अब उनके फैस के लिए एक अच्छी खबर है। उर्मिला जल्द ही फिर से पर्दे पर दिखने वाली है। वह एक्टर इरफान खान के साथ फिल्म ''ब्लैकमेल'' में नजर आएंगी।

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रैस उर्मिला मारतोंडकर काफी समय से फिल्म इंडस्ट्री से दूर है। लेकिन अब उनके फैस के लिए एक अच्छी खबर है। उर्मिला जल्द ही फिर से पर्दे पर दिखने वाली है। वह एक्टर इरफान खान के साथ फिल्म 'ब्लैकमेल' में नजर आएंगी। इस फिल्म में उर्मिला एक स्पेशल नंबर करती दिखाई देंगी। इस बात की जानकारी फिल्म के ऑफिशियर ट्विटर अकाउंट से ट्वीट कर के दी गई है।उर्मिला बॉलीवुड की उन हीरोइनों में से हैं जिन्हें फैंस पर्दे पर फिर से देखना चाहते हैं। 

बता दें कि उर्मिला ने 3 मार्च 2016 को अपने ब्वॉयफ्रैंड मोहसिन अख्तर से शादी की थी। जिसके पहले से ही उर्मिला ने पर्दे से दूरियां बना ली। उर्मिला स्टार पार्टीज और अवार्ड फंक्शंस में भी बेहद कम ही नजर आती थी। हालांकि वो सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव है। वो अक्सर अपनी खूबसूरत तस्वीरें इंस्टाग्राम पर पोस्ट करती रहती है साथ ही पति नोहसिन के साथ भी उर्मिला मे काफी सारी तस्वीरें पोस्ट की है। 

फिल्म 'ब्लैकमेल' पति-पत्नी की कहानी है। फिल्म में इरफान खान की पत्नी का किरदार कृति कुल्हारी निभाती नजर आने वाली हैं। इस फिल्म को अभिनय देव ने डायरैक्ट किया है। फिल्म 6 अप्रैल को रिलीज होने वाली है। इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है जिसे सोशल मीडिया परक काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिला है।

:

irrfan khanurmila matondkarcome backblackmail

loading...