main page

'बवाल' के टीज़र में नजर आई वरुण और जान्हवी की जोरदार केमिस्ट्री, फैन्स के बीच बढ़ी उत्सुकता

Updated 06 July, 2023 12:04:51 PM

रुण धवन और जान्हवी कपूर की अपकमिंग फिल्म बवाल का टीजर आखिरकार सामने आ चुका है। वैसे तो सोशल मीडिया पर जब से दोनों की पहली पिक्चर्स सामने आई थी, तब से ही फैन्स के बीच इस जोड़ी को लेकर एक अलग ही क्रेज देखा गया, जो ज्यादातर भारत और यूरोप के विभिन्न स्थानों पर उनकी शूटिंग की हैं।

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। वरुण धवन और जान्हवी कपूर की अपकमिंग फिल्म बवाल का टीजर आखिरकार सामने आ चुका है। वैसे तो सोशल मीडिया पर जब से दोनों की पहली पिक्चर्स सामने आई थी, तब से ही फैन्स के बीच इस जोड़ी को लेकर एक अलग ही क्रेज देखा गया, जो ज्यादातर भारत और यूरोप के विभिन्न स्थानों पर उनकी शूटिंग की हैं। हालांकि दोनों एक्टर्स की फ़िल्मोग्राफी बहुत अच्छी है  लेकिन फिर भी जान्हवी और वरुण कभी भी एक साथ स्क्रीन्स पर नहीं आए। और अब टीज़र देखने के बाद, हम हैरान हैं कि आखिर क्यों मेकर्स ने इस धमाकेदार जोड़ी को एक साथ लाने के लिए इतना लंबा इंतजार किया।

खैर, लेकिन अब जब बवाल के टीजर में वरुण और जान्हवी ने अपनी इंटेंस केमेस्ट्री से हर तरफ बवाल मचा दिया है, तो कह सकते है कि नितेश तिवारी और साजिद नाडियाडवाला ने हमें बवाल' के साथ यकीनन एक नई रोमांटिक जोड़ी दी है जो रोमांस से भरपूर है। प्राइम वीडियो द्वारा पेश की गई बहुप्रतीक्षित फिल्म की एक झलक ने फैन्स को दीवाना कर दिया है। फिल्म के टीज़र में उसके किरदारों के बीच उभरता प्यार लोगों को उन्हें एक साथ और ज्यादा देखने के लिए प्रेरित करता है। सोशल मीडिया पर उनके प्रशंसकों की प्रतिक्रिया भी जबरदस्त आई है जिसे देखते हुए कह सकते है कि आने वाले सालों तक इस जोड़ी को याद रखा जाएगा।

यहां देखते है नेटिज़न्स ने बवाल के टीज़र पर क्या प्रतिक्रिया दी है:

एक फैन लिखता है, ""तुम प्यार करने देते तो तुम्हें कितना प्यार करते" 🤍
@Varun_dvn तुम्हें पता है मेरा दिल तुम्हारे पास है। ट्रेलर में जानू बेहद खूबसूरत लग रही हैं.🥺🥺
#Bawaal का इंतजार है!! ट्रेलर बहुत अच्छा था, मैं दीवाना हो गया!
#VarunDhawan #JahnviKapoor  🦋”


एक और फैन ने लिखा, “तुम प्यार करने देते तो तुम्हें कितना प्यार करते ❤
टीज़र बहुत पसंद आया। और उनकी केमिस्ट्री भी 😭
अजय और निशा पहले ही जीत गए। अब फिल्म का इंतज़ार नहीं कर सकते 😭”

एक और नेटिज़न ने टीज़र से कुछ तस्वीरें साझा कीं और लिखा, "यहां बताया गया है कि हम कैसे पिघल गए, VARVI 🥵"


एक दूसरा यूजर लिखता है, "मैं उस गुस्से के लिए बैठा हूं जो वे परोसने वाले हैं 😭✋🏼


एक और फैन ने कमेंट किया है, "मैं 10/10 दूंगा क्योंकि यह बेहद खूबसूरत है और गाना और बोल कमाल के हैं, यह मत भूलिए कि वरुण की एक्टिंग भी बहुत अच्छी हैं और जान्हवी कपूर भी अच्छी हैं।"

बवाल का प्रीमियर 21 जुलाई को भारत और 200 देशों और क्षेत्रों में विशेष रूप से प्राइम वीडियो पर होगा।

Content Editor: Jyotsna Rawat

Varun dhawanJanhvi kapoorBawalबवालवरुण धवनजान्हवी कपूर

loading...