main page

कैंसर से जंग हारे 'विकी डोनर' फेम भूपेश पांड्या, मनोज बाजपेयी ने सोशल मीडिया पर दी श्रद्धांजलि

24 September, 2020 10:02:37 AM

एक्टर आयुष्मान खुराना की फिल्म विकी डोनर में नजर आ चुके एक्टर भूपेश कुमार पांड्या पिछले काफी दिनों से कैंसर की समस्या से जूझ रहे थे। जिसके चलते वो अस्पताल में भर्ती थे। आर्थिक हालात मंदे होने के चलते पत्नी ने मदद की गुहार लगाई थी। बता दें इन सब समस्याओं से जूझने के बाद अब भूपेश कुमार जिंदगी की जंग हार गए हैं। भूपेश का निधन हो गया है। उनके निधन से उनके परिवार और बॉलीवुड इंडस्ट्री में शोक की लहर है।

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्टर आयुष्मान खुराना की फिल्म विकी डोनर में नजर आ चुके एक्टर भूपेश कुमार पांड्या पिछले काफी दिनों से कैंसर की समस्या से जूझ रहे थे। जिसके चलते वो अस्पताल में भर्ती थे। आर्थिक हालात मंदे होने के चलते पत्नी ने मदद की गुहार लगाई थी। बता दें इन सब समस्याओं से जूझने के बाद अब भूपेश कुमार जिंदगी की जंग हार गए हैं। भूपेश का निधन हो गया है। उनके निधन से उनके परिवार और बॉलीवुड इंडस्ट्री में शोक की लहर है।

Bollywood Tadka


कैंसर से जूझ रहे भूपेश का इलाज अहमदाबाद के एक अस्पताल में चल रहा था। उनके इलाज का ख़र्च उठाने के लिए एक ऑनलाइन कैंपेन भी शुरू किया गया था। जिसके बाद एक मनोज बाजपेयी उनकी मदद के लिए आगे आए थे और सभी को मदद के लिए आगे आने की अपील की थी। अब भूपेश के निधन की खबर मिलते ही मनोज का दिल टूट गया है और उन्हें सोशल मीडिया पर उनके प्रति संवेदनाएं व्यक्त की हैं। 


मनोज बाजपेयी ने ट्वीट करते हुए लिखा- ''भगवान Bhupesh Pandya की आत्मा को शांति प्रदान करें!''

Bollywood Tadka
बता दें भूपेश के परिवार में पत्नी और दो बच्चे हैं। भूपेश दिल्ली के थिएटर सर्कल में काफी पॉपूलर थे। 


Vicky DonorBhupesh pandyadiedBollywood Hindi NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala Hindi NewsBollywood Celebrity Hindi News
loading...