main page

Bigg Boss: भूत बन घरवालों को डराने आए विक्की कौशल, गायब हो जाएगा एक कंटेस्टेंट!

Updated 12 February, 2020 11:13:02 AM

''बिग बाॅस 13'' के आज के एपिसोड में काफी कुछ देखने को मिलेगा। आज का एपिसोड तकाफी ट्विस्ट से भरा होगा। शो में आज एक्टर विक्की कौशल भूत बनकर आएंगे और नाॅमिनेटिड कंटेस्टेंट(आरती सिंह, शहनाज गिलऔर माहिरा शर्मा ) में से किसी एक को चुपचाप गायब कर देंगे। हाल ही में शो का एक प्रोमो वीडियो सामने आया है।

मुंबई: 'बिग बाॅस 13' के आज के एपिसोड में काफी कुछ देखने को मिलेगा। आज का एपिसोड तकाफी ट्विस्ट से भरा होगा। शो में आज एक्टर विक्की कौशल भूत बनकर आएंगे और नाॅमिनेटिड कंटेस्टेंट(आरती सिंह, शहनाज गिलऔर माहिरा शर्मा ) में से किसी एक को चुपचाप गायब कर देंगे। हाल ही में शो का एक प्रोमो वीडियो सामने आया है।

Bollywood Tadka

सामने आए इस वीडियो में बिग बॉस के घर अचानक अजीबो-गरीब घटनाएं घटने लगती हैं।  पारस आरती और माहिरा काफी एकसाइटमेंट में नजर आते हैं। कई बार आरती अंधेरे में चिल्लाती हुई भी दिखाई देती हैं।

Bollywood Tadka

वीडियो की शुरुआत में घरवाले ऐीस अजीब घटनाएं देख हक्के बक्के रह जाते हैं। वीडियो में सभी लोग काफी डरे हुए दिखाई देते हैं। इसके बाद घर के एक हिस्से से पर्दा उठता है और विक्की कौशल की घर में एंट्री होती है।

Bollywood Tadka

विक्की घर वालों से कहते हैं कि आप में से किसी एक के ये आखिरी मिनट हैं। विक्की की इस बात से सभी काफी हैरान हो जाते हैं। वहीं खबरें हैं कि आज रात माहिरा शर्मा घर से बेघर हो जाएंगी। 

Bollywood Tadka

इसके अलावा शो में कंटेस्टेंट रजत शर्मा के तीखे सवालों का जवाब देते दिखें। आत के एपिसोड में रजत सिद्धार्थ शुक्ला, शहनाज गिल, आरती सिंह और माहिरा शर्मा से सवाल करेंगे। 

 

: Smita Sharma

vicky kaushalbigg boss 13mid weekevictionhouseBollywoodBollywood News and GossipcelebrityLatest Television  NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates

loading...