main page

ढलती शाम..समंदर किनारे..बालकनी में पत्नी कैटरीना का आंखों में खोए विक्की, कपल की केमिस्ट्री ने जीता फैंस का दिल

Updated 15 June, 2023 12:28:54 PM

विक्की कौशल और कैटरीना कैफ बॉलीवुड के पावर कपल में से एक हैं। दोनों हमेशा अपनी केमिस्ट्री से लोगों का दिल जीत लेते हैं और कभी भी एक-दूजे के लिए प्यार जाहिर करने में पीछे नहीं रहते। हाल ही में विक्की ने अपनी पत्नी कैटरीना संग एक फोटो शेयर की है, जो इंटरनेट पर आते ही वायरल हो गई और फैंस कपल की इस फोटो पर जमकर प्यार बरसा रहे हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. विक्की कौशल और कैटरीना कैफ बॉलीवुड के पावर कपल में से एक हैं। दोनों हमेशा अपनी केमिस्ट्री से लोगों का दिल जीत लेते हैं और कभी भी एक-दूजे के लिए प्यार जाहिर करने में पीछे नहीं रहते। हाल ही में विक्की ने अपनी पत्नी कैटरीना संग एक फोटो शेयर की है, जो इंटरनेट पर आते ही वायरल हो गई और फैंस कपल की इस फोटो पर जमकर प्यार बरसा रहे हैं।

Bollywood Tadka

विक्की कौशल ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर जो तस्वीर शेयर की हैं, उसमें देखा जा सकता है कि वह कैटरीना संग घर की बालकनी में ढलती शाम और समंदर के दिलकश नजारों का मजा लेते नजर आ रहे हैं। तस्वीर में दोनों एक-दूसरे की आंखों में खोए हुए दिख रहे हैं और काफी खुश हैं।

 


फैंस कपल की इस फोटो को खूब पसंद कर रहे हैं और कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं।

 

काम की बात करें तो कैटरीना कैफ जल्द सलमान खान के साथ फिल्म टाइगर 3 में नजर आएंगी। इसके अलावा उनके पास 'मैरी क्रिसमस' है। तो वहीं, विक्की कौशल को हाल ही में सारा अली खान के साथ जरा हटके जरा बचके में देखा गया है। अब वह जल्द ही 'डंकी' और 'मेरे महबूब मेरे सनम' में नजर आएंगे।
 

Content Writer: suman prajapati

Vicky Kaushalshareslovely photowifeKatrina KaifBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...