main page

विधु विनोद चोपड़ा की  '12वीं फेल' पर्दे पर धमाल मचाने के लिए तैयार, एडवांस बुकिंग शुरू!

Updated 26 October, 2023 04:11:55 PM

बॉलीवुड एक्टर विक्रांत मैसी की पॉपुलर फिल्म 12th फेल जल्द ही सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। इस बीच डायरेक्टर विधु विनोद चोपड़ा की 12th फेल (12th Fail) को लेकर बड़ी खबर सामने आ रही है। आपको बता दें 12वीं फेल विधु विनोद चोपड़ा की बहुप्रतीक्षित निर्देशित फिल्म 27 अक्टूबर को सिल्वर स्क्रीन पर आने के लिए पूरी तरह से तैयार है।

 

नई दिल्ली।  बॉलीवुड एक्टर विक्रांत मैसी की पॉपुलर फिल्म 12th फेल जल्द ही सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। इस बीच डायरेक्टर विधु विनोद चोपड़ा की 12th फेल (12th Fail) को लेकर बड़ी खबर सामने आ रही है। आपको बता दें 12वीं फेल विधु विनोद चोपड़ा की बहुप्रतीक्षित निर्देशित फिल्म 27 अक्टूबर को सिल्वर स्क्रीन पर आने के लिए पूरी तरह से तैयार है। फिल्म में बेहद प्रतिभाशाली विक्रांत मैसी मुख्य भूमिका में हैं। यह फिल्म प्रेमियों को जरूर देखने का वादा करती है। दिलचस्प बात ये है कि फिल्म के एडवांस बुकिंग टिकट पहले ही जारी कर दिए गए हैं, जिससे दर्शकों के बीच काफी उत्साह का माहौल है। फिल्म को पहले ही मीडिया में समीक्षकों द्वारा शानदार प्रतिक्रिया मिल चुकी है और फिल्म को दर्शकों के लिए एक सिनेमाई तोहफा माना जा रहा है।

फैंस को बेसब्री से है इंतजार
12वीं फेल एक ऐसा प्रोजेक्ट है जिसका विधु विनोद चोपड़ा के निर्देशन के प्रशंसकों और विक्रांत मैसी की शानदार अभिनय क्षमता के प्रशंसकों दोनों द्वारा बेसब्री से इंतजार किया गया है।  निर्माताओं ने सोशल मीडिया पर पोस्ट करते हुए लिखा, ''एक तूफान जो आपके दिल को छू जाएगा और आपके दृढ़ संकल्प को प्रज्वलित करेगा। 12वीं फेल के लिए एडवांस बुकिंग अभी लाइव है।  अपने टिकट प्राप्त करें और एक प्रेरणादायक सवारी के लिए तैयार रहें।

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Vidhu Vinod Chopra Films (@vidhuvinodchoprafilms)

सच्ची कहानी पर आधारित है 12वीं फेल

सच्ची कहानी पर आधारित 12वीं फेल उन लाखों छात्रों के संघर्ष पर आधारित है जो UPSC प्रवेश परीक्षा देते हैं।  लेकिन साथ ही, यह उस एक परीक्षा से आगे निकल जाता है और लोगों को असफलता की स्थिति में हिम्मत न हारने और फिर से शुरू करने के लिए प्रोत्साहित करता है।  विधु विनोद चोपड़ा द्वारा निर्देशित यह फिल्म कल यानी 27 अक्टूबर को दुनिया भर में हिंदी, तमिल, तेलुगु और कन्नड़ में रिलीज होने के लिए तैयार है।

Content Editor: Varsha Yadav

Vidhu Vinod Chopra12th FailBollywood Updateविक्रांत मैसीविधु विनोद चोपड़ा

loading...