main page

लॉकडाउन के बाद विद्या बालन ने फिर शुरु की शेरनी की शूटिंग

21 October, 2020 02:25:21 PM

राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता अभिनेत्री विद्या बालन ने मध्य प्रदेश (madhya pradesh) में अपनी आगामी फिल्म ''शेरनी'' (sherni) की शूटिंग फिर से शुरू कर दी है। मार्च के मध्य में शेरनी की शूटिंग रुक गई थी...

नई  दिल्ली। राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता अभिनेत्री विद्या बालन ने मध्य प्रदेश (madhya pradesh) में अपनी आगामी फिल्म 'शेरनी' (sherni) की शूटिंग फिर से शुरू कर दी है। मार्च के मध्य में शेरनी की शूटिंग रुक गई थी क्योंकि राष्ट्र में महामारी के कारण लॉकडाउन लग गया था।

आवश्यक सुरक्षा प्रोटोकॉल के साथ प्रोडक्शन को पटरी पर लाने के लिए मध्य प्रदेश में विद्या बालन ने शेरनी की शूटिंग शुरू की है।अमित मसुरकर द्वारा निर्देशित शेरनी में विद्या बालन वन अधिकारी के रूप में वे मानव-पशु संघर्ष की पड़ताल करती हुई नजर आएगी और इस फिल्म को मध्य प्रदेश के घने जंगलों में शूट किया जा रहा है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Saree- @raisin.global Makeup - @harshjariwala158 Hair - @bhosleshalaka Styled by - @who_wore_what_when

अक्तू॰ 19, 2020 को 9:30अपराह्न PDT बजे को Vidya Balan (@balanvidya) द्वारा साझा की गई पोस्ट

हाल ही में विद्या बालन शकुंतला देवी में नजर आयी थी , यह फिल्म कोरोना वायरस और लॉकडाउन के वजह से डिजिटल प्लेटफॉर्म पर रिलीज की गई थी।अपने शानदार प्रदर्शन के लिए पहचाने जाने वाली अभिनेत्री ने हमेशा पर्दे पर अलग तरह के किरदार निभाए हैं, जो दर्शकों के दिमाग में अपनी एक खास जगह बनाते हैं।


Vidya BalanstarsShernifilmshootMadhya Pradeshविद्या बालनमध्य प्रदेशशेरनी
loading...