main page

मर्डर-मिस्ट्री 'नीयत' के साथ Vidya Balan ने की थिएटर में वापसी

Updated 09 May, 2023 01:11:23 PM

शकुंतला देवी की सुपरहिट टीम ‘नीयत’ के लिए फिर से आई। अनु मेनन द्वारा निर्देशित, फिल्म का निर्माण प्राइम वीडियो और विक्रम मल्होत्रा के नेतृत्व वाले अबुंदंतिया एंटरटेनमेंट द्वारा किया गया है।

मुंबई। अबुंदंतिया एंटरटेनमेंट और प्राइम वीडियो ने आज अपने पॉपुलर मर्डर मिस्ट्री ‘नीयत’ की दुनिया भर में नाटकीय रिलीज की तारीख की घोषणा की। विद्या बालन की मुख्य भूमिका वाली दिलचस्प ‘हूडुनिट’, 7 जुलाई, 2023 को सिनेमाघरों रिलीज होगी। ‘नीयत’ का निर्देशन अनु मेनन ने किया है, जिन्होंने आखिरी बार विद्या बालन को 2020 की सुपरहिट 'शकुंतला देवी' में निर्देशित किया था, जो उनके जीवन और समय पर आधारित है।

महिला को मानव कंप्यूटर के रूप में जाना जाता है। अनु मेनन के हालिया निर्देशन क्रेडिट में अंतरराष्ट्रीय स्तर पर सीरीज 'किलिंग ईव' के कई एपिसोड भी शामिल हैं। ‘नीयत’ में राम कपूर, राहुल बोस, नीरज काबी, अमृता पुरी, शाहाना गोस्वामी, निकी वालिया, दीपानिता शर्मा, शशांक अरोड़ा, प्राजक्ता कोली, दानेश रज़वी, इशिका मेहरा और माधव देवल जैसे महत्वपूर्ण कलाकारों की भूमिका है। ‘नीयत’ को अनु मेनन, प्रिया वेंकटरमण, अद्वैत कला और गिरवानी ध्यानी ने लिखा है और संवाद कौसर मुनीर ने लिखे हैं।

 

विक्रम मल्होत्रा ​​के नेतृत्व वाले अबुंदंतिया एंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित, जिसने शकुंतला देवी का भी निर्माण किया, और प्राइम वीडियो द्वारा सह-निर्मित, नीयत एक अप्रत्याशित जासूस (विद्या बालन) की एक मनोरंजक सस्पेंस कहानी बताती है, जो एक अरबपति की पार्टी में मर्डर-मिस्ट्री की जांच करती है।

प्राइम वीडियो पर प्रीमियर हुई तीन सुपर हिट फिल्मों के साथ डिजिटल पर अपने सफल कार्यकाल के बाद नीयत ने विद्या बालन की सिनेमाघरों में वापसी की है। फैमिली एंटरटेनर 'शकुंतला देवी' (2020) से लेकर समीक्षकों द्वारा सराही गई 'शेरनी' (2021) और अंत में प्रभावशाली ब्लॉकबस्टर 'जलसा' (2022) तक। विद्या प्रतिष्ठित मंचों पर इन फिल्मों के लिए कई सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री पुरस्कार प्राप्तकर्ता रही हैं। ‘नीयत’ ने ‘शकुंतला देवी’-अबुंदंतिया एंटरटेनमेंट, अनु मेनन, विद्या बालन और प्राइम वीडियो की टीम को भी फिर से जोड़ा।

निर्माताओं ने फिल्म का एक टीज़र पोस्टर जारी किया है जो दर्शकों को ‘नीयत’ की दुनिया की पहली झलक दिखाता है। फिल्म 7 जुलाई, 2023 को दुनिया भर में रिलीज होगी।

 

Custom: Auto Desk

NEEYATVIDYA BALANACTRESSTHEATERSRETURNMURDER MYSTERY

loading...