main page

खुलासाः 'द डर्टी पिक्चर' को लेकर विद्या बालन को मिली थी धमकी, लोगों ने कहा था-तुम्हारा करियर बर्बाद हो जाएगा

Updated 28 November, 2023 01:36:29 PM

फिल्म 'द डर्टी पिक्चर' विद्या बालन के करियर की हिट फिल्मों में से एक हैं। इस फिल्म में एक्ट्रेस की परफॉर्मेंस को खूब पसंद किया गया था। जहां तक कि इसके लिए उन्हें बेस्ट एक्ट्रेस का नेशनल अवॉर्ड भी मिला था। लेकिन जब 'द डर्टी पिक्चर' का ट्रेलर आया था लोगों ने काफी नेगेटिव बातें कही थीं। एक्ट्रेस से क

बॉलीवुड तड़का टीम.  फिल्म 'द डर्टी पिक्चर' विद्या बालन के करियर की हिट फिल्मों में से एक हैं। इस फिल्म में एक्ट्रेस की परफॉर्मेंस को खूब पसंद किया गया था। जहां तक कि इसके लिए उन्हें बेस्ट एक्ट्रेस का नेशनल अवॉर्ड भी मिला था। लेकिन जब 'द डर्टी पिक्चर' का ट्रेलर आया था लोगों ने काफी नेगेटिव बातें कही थीं। एक्ट्रेस से कहा गया था कि तुम्हारा करियर बर्बाद हो जाएगा। एक इवेंट में एक्ट्रेस ने उस दौरान मिली लोगों की प्रतिक्रिया का खुलासा किया।


इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल ऑफ इंडिया (IFFI 2023) के दौरान विद्या बालन ने बताया कि उन्होंने 'द डर्टी पिक्चर' में सिल्क स्मिता का रोल क्यों किया और तब लोगों की कैसी तीखी प्रतिक्रिया मिली थी।

Bollywood Tadka


विद्या बालन ने कहा कि 'परिणीता' में उन्हें देखने के बाद लोगों ने मन में उनकी एक परफेक्ट यानी आदर्श महिला की छवि बना ली थी। लेकिन जब लोगों ने 'द डर्टी पिक्चर' में उन्हें देखा तो उनके होश उड़ गए। 

 

 


एक्ट्रेस के अनुसार, लोग सीधा उनसे आकर पूछने लगे कि आखिर उन्होंने ये क्या कर दिया। विद्या बालन बोलीं, 'तमाम लोगों ने मेरी फिल्म 'द डर्टी पिक्चर' का ट्रेलर देखकर मुझसे कहा कि तुम्हारी फिल्म हम बिल्कुल नहीं देखेंगे। हम 11 साल पहले की बात कर रहे हैं, जब फिल्म रिलीज हुई थी, तब लोगों ने मुझसे कहा कि फिल्म प्रमोट करने के लिए तुम सेक्स का इस्तेमाल कर रही हो।' वहीं कुछ लोगों ने विद्या से कहा कि वह 'द डर्टी पिक्चर' करके अपना करियर बर्बाद कर लेंगी।

Bollywood Tadka

 

विद्या बालन ने आगे कहा, 'ट्रेलर में कुछ सीन बहुत ही उत्तेजित कर देने वाले हैं। मैंने उनसे कहा कि यही सीन तो दर्शकों को सिनेमाघरों तक खींचकर लाएंगे और मैं इस फिल्म में लोगों को ऐसी कहानी दिखाउंगी जो सेक्स से बहुत अलग और ऊपर है। मैं सेक्स का इस्तेमाल करके इस कहानी को कहूंगी।'

बता दें, 'द डर्टी पिक्चर' को मिलन लूथरिया ने डायरेक्ट किया था। फिल्म में विद्या बालन ने साउथ की सेक्स सायरन कही जाने वालीं एक्ट्रेस सिल्क स्मिता की भूमिका निभाई थी। फिल्म में इमरान हाशमी, नसीरुद्दीन शाह, अंजू महेंद्रू और तुषार कपूर जैसे स्टार्स भी अहम रोल में नजर आए थे।

Content Writer: suman prajapati

Vidya BalanRevealedreceivedthreatsThe Dirty PictureBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...