FacebookTwitterg+Mail

शिवाशीष के बेघर होने पर मास्टरमाइंड विकास ने किया ट्वीट, कहा ‘जब तुम घर में आए थे तब...

vikas gupta view on shivashish mishra have changed
21 November, 2018 12:52:04 PM

मुंबई: रियलिटी शो 'बिग बॉस 12' में आए दिन घरवाले कई हंगामे कर रहे हैं। वहीं शो को शुरू हुए भी दो महीने हो गए हैं। कुछ दिन पहले ही घर से शिवाशीष का पत्ता साफ हो गया। शिवाशीष के घर से बाहर जाने के बाद चाहे गेम पर कोई असर  नहीं पड़ा है लेकिन  'बिग बॉस 12' के फैंस शिवाशीष को मिस कर रहे हैं। हाल ही में बिग बाॅस के एक्स कंटेस्टेंट विकास गुप्का ने शिवाशीष को मिस करते हुए ट्वीट लिखा।

 

विकास ने लिखा- ‘शिवाशीष जब तुम घर में आए थे, तब तुम मेरे फेवरेट नहीं थे। मुझे लगा था कि तुम केवल अपने ही फैन हो लेकिन जैसे-जैसे समय बीता, मुझे तुम में  एक केयरिंग इंसान दिखा। मैं तुमसे घर में भी मिला था और तुमने मुझसे बहुत अच्छे से बात की थी। तुमने अच्छा गेम खेला। मैं यह कह सकता हूं कि तुमने अपने करीबियों को प्राउड फील करवाया है।’ विकास के इस ट्वीट को देखकर तो यह लग रहा है कि वह शिवाशीष को काफी मिस कर रहे हैं। इतना ही नहीं शोड़े समय में ही वह शिवाशीष के फैन बन गए हैं। 

PunjabKesari

बता दें कि  शिवाशीष ने शो के नियमों का पालन करने से इंकार किया था, जिसकी सजा के तौर पर उन्हें मेकर्स ने बाहर का रास्ता दिखा दिया। सलमान खान ने शिवाशीष को घर से बेघर करने से पहले यह कहा भी कि- ‘आपने जो गलती की है, उसकी भरपायी आपको करनी पड़ेगी।बिग बॉस के नियमों से खेलने वालों के लिए घर में कोई जगह नहीं है। जिसके चलते आपको आज बेघर होना पड़ेगा।’ शिवाशीष के घर से जाने के बाद उनके दोस्त श्रीसंत फूट-फूट कर रोने लगे।


 


vikas gupta shivashish mishra changed bigg boss12 share tweet
loading...