main page

Varun Tej की अपकमिंग फिल्म 'गांडीवधारी अर्जुन' में 1969 के विंटेज कार का किया गया इस्तेमाल

Updated 02 August, 2023 04:08:13 PM

प्रवीण सत्तारू द्वारा निर्देशित वरुण तेज की आगामी फिल्म, गांडीवधारी अर्जुन,  अपने स्टाइलिश फिल्म निर्माण के कारण लोगों का ध्यान अपनी और आकर्षित कर रहे हैं।

नई दिल्ली। प्रवीण सत्तारू द्वारा निर्देशित वरुण तेज की आगामी फिल्म, गांडीवधारी अर्जुन,  अपने स्टाइलिश फिल्म निर्माण के कारण लोगों का ध्यान अपनी और आकर्षित कर रहे हैं।  इस फिल्म में यूके के एक महत्वपूर्ण एपिसोड के लिए  १९६९ के विंटेज कार  मस्टैंग मेच 1  का इस्तेमाल किया गया है  जो इस एक्शन एंटरटेनर फिल्म में एक दिलचस्प एलिमेंट को जोड़ता है। 

निर्देशक, प्रवीण सत्तारू के अनुसार, नायक को क्लासिक मसल कार से यात्रा कराना उनका विचार था और व्यापक शोध के बाद, उन्होंने मस्टैंग को चुना। उन्होंने यूके के  एक 80-वर्षीय व्यक्ति से कार प्राप्त करने में हमें तीन महीने लग गए  , जिसने इसे अपनी किशोरावस्था में खरीदा था। कहा जाता है कि कार, जिसका नाम "बेबी" है, जो नायक की यात्रा में एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाएगा। "

मस्टैंग मेच  1 को फिल्म की आवश्यकताओं के अनुरूप यूके में अनुकूलित किया गया था। मॉडिफिकेशन  में एक पतला स्टीयरिंग व्हील, एक स्कल के साथ एक गियर रॉड, बॉडी  पर कई सेना स्टिकर और एक नया इंजन शामिल है। इसके अतिरिक्त, मेकओवर के हिस्से के रूप में कार को ताज़ा पेंट जॉब किया गया है।  इस कस्टमाइज़ेशन  में कुल  30 दिन से अधिक का समय लग गए ।

निर्देशक ने कुरुक्षेत्र युद्ध में मस्टैंग मेच1 और अर्जुन के कपि ध्वज (रथ) के बीच एक समानता है, और इस बात पर जोर दिया है कि कार फिल्म में नायक के चरित्र चाप और रवैये को दर्शाती है।

Content Editor: Varsha Yadav

Varun TejVarun Tej upcoming filmGandivdhari Arjun1969vintage car Mustang Mach 1वरुण तेजवरुण तेज अपकमिंग फिल्मवरुण तेजगांडीवधारी अर्जुन

loading...