main page

विपुल अमृतलाल शाह ने कमांडो सीरीज के लिए नए टैलेंट को कास्ट कर इसके लेवल को और बढ़ाया

Updated 02 August, 2023 06:05:47 PM

विपुल अमृतलाल शाह इंडस्ट्री में एक दूरदर्शी फिल्म मेकर, प्रोड्यूसर और डायरेक्टर के रूप में अपनी पहचान बना चुके हैं।

नई दिल्ली। विपुल अमृतलाल शाह इंडस्ट्री में एक दूरदर्शी फिल्म मेकर, प्रोड्यूसर और डायरेक्टर के रूप में अपनी पहचान बना चुके हैं। वो आज क्रिएटिव जीनियस और नई पीढ़ी के कंटेंट निर्माता के तौर पर भी जाने जाते हैं। उन्होंने हमेशा बिना समझौता कंटेंट पेश किया हैं और दर्शकों को शानदार फिल्मों का तोहफा दिया। अग्रणी फिल्म मेकर और निर्माता, जिन्होंने अपनी सबसे सफल फ्रेंचाइजी, कमांडो के साथ एक्शन स्टंट का एक नया और सच्चा प्रारूप पेश करके एक्शन शैली की गतिशीलता को बदल दिया है, अत्यधिक महत्वाकांक्षी कमांडो सीरीज के साथ ओटीटी स्पेस में एंटर करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। कमांडो फिल्म के साथ विद्युत जामवाल को मेनस्ट्रीम के एक्शन हीरो के रूप में लॉन्च करने वाले मेकर्स ने महान प्रतिभा और कुशल अभिनेता पर अपनी पकड़ साबित की है, और उन्होंने एक नए टैलेंट प्रेम को भी पेश किया है, जिसे 11000 टेलेंट्स के बीच में से चुना गया है।

इस सीरीज की कास्टिंग का जिम्मा विपुल अमृतलाल शाह की सनशाइन पिक्चर्स और जानें मानें कास्टिंग डायरेक्टर मुकेश छाबड़ा के पास था, जिन्होंने इंडियन एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री को कुछ बेहतरीन प्रतिभाएं दी हैं। इस सीरीज़ को लॉन्च करने से पहले, दोनों ने शो की कास्टिंग में काफी समय बिताया ताकि यह सुनिश्चित किया जा सके कि जो भी शो का चेहरा बनने जा रहा है वह इसमें बिल्कुल फिट बैठे। ऐसे में मुकेश छाबड़ा और सनशाइन पिक्चर्स को 11,000 एप्लीकेंट्स मिले जिन्होंने इस सीरीज का चेहरा बनने के लिए अप्लाई किया था, लेकिन निर्माताओं, जो हमेशा अपने प्रोजेक्ट्स में सही प्रतिभा चुनने के लिए जाने जाते हैं, ने प्रतिभा की असल क्षमता को टेस्ट किया और युवाओं को चुना और 11,000 एप्लीकेंट्स  की लंबी लिस्ट में से सबसे होनहार टैलेंट प्रेम को फाइनल कर लिया।

शो, और इसके विशाल पैमाने और शानदार विजुअल्स के साथ कंटेंट ने एक ऐसी प्रतिभा की मांग की जो शो के टेम्पलेट के साथ न्याय कर सके और आवश्यकताओं को पूरा कर सके और जब सनशाइन पिक्चर्स और मुकेश छाबड़ा 11000 प्रतियोगियों में से इस प्रतिभा को चुन रहे थे तो प्रेम इस किरदार में एकदम फिट बैठे और इस तरह  प्रेम की प्रतिभा और क्षमता को ध्यान में रखते हुए, निर्माताओं ने उन्हें बहुप्रतीक्षित शो का चेहरा बना लिया।

ऐसे में प्रेम की कास्टिंग के बारे में बात करते हुए, निर्देशक और निर्माता विपुल अमृतलाल शाह ने कहा, "कंटेंट मेरे लिए हमेशा पहली प्राथमिकता रही है, और फिर मैं एक ऐसे चेहरे की तलाश करता हूं जो इसे उस तरह दिखा सके जिस तरह से हमने प्रोजेक्ट की योजना बनाई है। जब से हमने शो की प्लानिंग शुरू की है, मुझे यकीन है कि हमनें उभरती और नई प्रतिभाओं को अपनी क्षमताओं का प्रदर्शन करने के लिए एक मंच दिया है।  हमने प्रेम को शो का चेहरा चुना। प्रेम प्रभावशाली अभिनय क्षमता और असाधारण मार्शल आर्ट और एक्शन प्रतिभा वाला एक युवा अभिनेता है। मुझे विश्वास था कि प्रेम को शो का चेहरा बनाकर मैं इस शैली और शो को उचित सम्मान दे रहा हूं।"

विपुल अमृतलाल शाह की सनशाइन पिक्चर्स द्वारा निर्मित, विपुल अमृतलाल शाह द्वारा निर्देशित और निर्मित, आशिन ए शाह द्वारा सह-निर्मित यह 11 अगस्त, 2023 को डिज्नी+ हॉटस्टार पर रिलीज होने के लिए तैयार है।
इस सीरीज में कमांडो के रूप में गतिशील और बेहद प्रतिभाशाली प्रेम के अलावा श्रेया सिंह चौधरी, अमित सियाल और इश्तेयाक खान के साथ अदा शर्मा, वैभव ततवावादी भी अहम भूमिका निभाते नजर आएंगे।

 

Content Editor: Varsha Yadav

Vipul Amritlal ShahVipul Amritlal ShahCommando seriesCommando series latest newsविपुल अमृतलाल शाहविपुल अमृतलाल शाह कमांडो सीरीजकमांडो सीरीज कास्ट

loading...