main page

पहली झलक: मां बनीं अनुष्का शर्मा, चाचा विकास ने नन्हीं परी की तस्वीर शेयर कर लिखा-'घर में ऐंजल'

Updated 12 January, 2021 09:00:20 AM

एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा और टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली प्यारी सी बेटी के पैरंट्स बन चुके हैं। अनुष्का शर्मा ने एक प्यारी बेटी को जन्म दिया।इस बात की जानकारी विराट ने अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर करके दी। वहीं अब विरुष्का की लाडली की पहली झलक भी सामने आ गई है।

मुंबई: एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा और टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली प्यारी सी बेटी के पैरंट्स बन चुके हैं। अनुष्का शर्मा ने एक प्यारी बेटी को जन्म दिया।इस बात की जानकारी विराट ने अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर करके दी। वहीं अब विरुष्का की लाडली की पहली झलक भी सामने आ गई है।

Bollywood Tadka

विराट के भाई विकास कोहली ने अपनी भतीजी के स्वागत में पोस्ट डाला है। शेयर की तस्वीर में  विरुष्का की लाडली का चेहरा तो नहीं दिख रहा हैं। हालांकि इसमें उनके पैर दिख रहे हैं।  

Bollywood Tadka

लोग मान रहे हैं कि ये विराट और अनुष्का की बेटी की पहली झलक है। उन्होंने बच्ची का स्वागत किया है और बताया कि घर पर ऐंजल के आने से फैमिली बहुत खुश है। विकास ने बच्चे के पैरों की तस्वीर के साथ वेलकम लिखा है।

Bollywood Tadka

बता दें कि अनुष्का ने सोमवार दोपहर के बाद बेटी को जन्म दिया। विराट कोहली ने सोशल मीडिया पर पोस्ट करके यह खबरी अपने फ्रेंड्स और फैंस को दी थी। उन्होंने लोगों से गुजारिश की थी कि इस वक्त लोग उनकी प्रिवसी का सम्मान करें। 

Bollywood Tadka

अगस्त में की थी प्रेग्नेंसी अनाउंस

अनुष्का और विराट कोहली ने अगस्त में सबके साथ खुशखबरी शेयर की थी। उन्होंने बताया था कि जनवरी में वे दो से तीन होने वाले हैं। अनुष्का प्रेग्नेंसी के बाद भी काफी एक्टिव रहीं। उन्होंने इस दौरान ऐड शूट और मैग्जीन शूट भी किया था।

: Smita Sharma

virat kohlibrothervikasfirst pictureanushka sharmadaughterBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity

loading...