main page

विवेक ओबेरॉय बालाकोट एयर स्ट्राइक पर बनाएंगे फिल्म

Updated 23 August, 2019 11:59:53 PM

बॉलीवुड एक्टर विवेक ओबेरॉय इन दिनों काफी सुर्खियों में बने हुए हैं। विवेक को लेकर खबरें हैं कि वह बालाकोट एयर स्ट्राइक पर फिल्म बनाने जा रहे हैं। विवेक ओबेरॉय भारतीय वायुसेना की वीरता को सलाम के लिए बालाकोट एयर स्ट्राइक पर एक फिल्म लेकर आने की तैयारी में ...

मुंबईः बॉलीवुड एक्टर विवेक ओबेरॉय इन दिनों काफी सुर्खियों में बने हुए हैं। विवेक को लेकर खबरें हैं कि वह बालाकोट एयर स्ट्राइक पर फिल्म बनाने जा रहे हैं। विवेक ओबेरॉय भारतीय वायुसेना की वीरता को सलाम के लिए बालाकोट एयर स्ट्राइक पर एक फिल्म लेकर आने की तैयारी में हैं। यह फिल्म बालाकोट एयर स्ट्राइक, विंग कमांडर अभिनंदन वर्तमान के गलती से पाकिस्तान पहुंचने और बाद में वतन वापसी की पूरी कहानी पर आधारित होगी।
Bollywood Tadka
इस साल पुलवामा में हुए आतंकवादी हमले के बाद भारतीय वायुसेना ने पाकिस्तान में घुसकर जवाब दिया था। 
Bollywood Tadka
फिल्म की शूटिंग की बात करें तो ये जम्मू-कश्मीर, दिल्ली और आगरा में हो सकती है और यह इस साल अंत तक फ्लोर पर होगी। विवेक ओबेरॉय को फिल्म बनाने के लिए जरूरी अनुमति मिल गई है। फिल्म को हिंदी, तमिल और तेलुगू भाषा में बनाने की तैयारी हो रही है। 
Bollywood Tadka
विवेक ओबेराय ने बताया कि एक गौरवान्वित भारतीय, एक देशभक्त और फिल्म इंडस्ट्री के सदस्य होने के नाते यह उनका कर्तव्य है कि हमारे सशस्त्र बल असल में कितने सक्षम हैं, इसके बारे में सबको बताएं। यह फिल्म अभिनंदन जैसे बहादुर अधिकारियों की उपलब्धियों को हाइलाइट करेगी, जो दुश्मन के घर में जाकर हर भारतीय को गर्व महसूस कराया है। 

: Pawan Insha

Balakot air strikesVivek Oberoibollywoodbollywood hindi newsbollywood top newsbollywood tadkabollywood khabarbollywood top news

loading...