main page

'आपने इस प्लेनेट की परवाह की...दीया मिर्जा ने उद्धव ठाकरे के सपोर्ट में किया ट्वीट, विवेक अग्निहोत्री ने पूछा-कौन-सा प्लेनेट?

Updated 01 July, 2022 03:29:17 PM

महाराष्ट्र में चल रहे सियासी संकट के बीच मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने अपने पद से इस्तीफा दे दिया। उनके बाद अब शिवसेना के बागी नेता एकनाथ शिंदे को प्रदेश का मुख्यमंत्री बना दिया गया है। प्रदेश में सत्ता बड़े पलट पर आम लोगों के साथ-साथ फिल्मी स्टार्स के रिएक्शन्स भी सामने आ रहे हैं। इसी बीच एक्ट्रेस दीया मिर्जा ने पूर्व सीएम उद्धव ठाकरे के सपोर्ट में एक पोस्ट लिखा है, जिस पर डायरेक्टर विवेक अग्निहोत्री ने ने सवाल उठाया है।

बॉलीवुड तड़का टीम. महाराष्ट्र में चल रहे सियासी संकट के बीच मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने अपने पद से इस्तीफा दे दिया। उनके बाद अब शिवसेना के बागी नेता एकनाथ शिंदे को प्रदेश का मुख्यमंत्री बना दिया गया है। प्रदेश में सत्ता बड़े पलट पर आम लोगों के साथ-साथ फिल्मी स्टार्स के रिएक्शन्स भी सामने आ रहे हैं। इसी बीच एक्ट्रेस दीया मिर्जा ने पूर्व सीएम उद्धव ठाकरे के सपोर्ट में एक पोस्ट लिखा है, जिस पर डायरेक्टर विवेक अग्निहोत्री ने ने सवाल उठाया है।

Bollywood Tadka


दीया मिर्जा ने अपने ट्वीट में लिखा, "धन्यवाद उद्धव ठाकरे, आपने लोगों और इस प्लेनेट की परवाह की। यहां मैं आपका आभार और सम्मान व्यक्त कर रही हूं। आपको देश की सेवा करने के और भी कई अवसर मिले।" 

 

दीया के इस ट्वीट पर 'द कश्मीर फाइल्स' के डायरेक्टर विवेक रंजन अग्निहोत्री ने रिएक्ट करते हुए लिखा, "कौन-सा प्लेनेट? प्लेनेट बॉलीवुड?"

 


विवेक रंजन अग्निहोत्री के इस सवाल का अब तक दीया मिर्जा ने तो कोई जवाब नहीं दिया लेकिन डायरेक्टर के इस ट्वीट पर लोगों के जबरदस्त रिएक्शन आ रहे हैं।


 
 

Content Writer: suman prajapati

vivek-ranjan agnihotritakes a digdia mirzasupportuddhav thackerayBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity NewsEntertainment

loading...