main page

'सत्यप्रेम की कथा' से रिलीज हुआ वेडिंग सॉन्ग 'गुज्जू पटाका', कार्तिक आर्यन ने मारी जोरदार एंट्री

Updated 16 June, 2023 12:17:47 PM

'सत्यप्रेम की कथा' से कार्तिक आर्यन का नया गाना 'गुज्जू पटाका' हुआ रिलीज, एक्टर ने मचाया है जोरदार धमाल

मुंबई। कार्तिक आर्यन और कियारा अडवाणी की अपकमिंग फिल्म 'सत्यप्रेम की कथा' का एक और नया गाना 'गुज्जू पटाका' रिलीज हो चुका है। इस गाने का टीजर कल जारी हुआ था। बता दें, इससे पहले फिल्म से दो रोमांटिक गाने 'नसीब से' और 'आज के बाद' सामने आए थे। लेकिन मेकर्स ने फिल्म की एक्साइटमेंट को और बढ़ाने के लिए कार्तिक आयर्न के 'गुज्जू पटाका' गाने को जारी करने का फैसला किया जो की एक डांस नंबर है। और अब इस गाने की पूरी झलक देखने के बाद ये कहना गलत नही होगा कि मेकर्स का ये फैसला एकदम सही साबित हो रहा है। गाने में कार्तिक की स्वैग वाली एंट्री नें फैन्स और दर्शकों के बीच एक अलग ही माहौल बना दिया हैं।

इस गाने से जुड़ी एक और खास बात ये है कि इसे चार शादियों के ग्रैंड सेटअप के साथ केवल चार दिनों में शूट किया गया है। गुज्जु पटाका के लिरिक्स कुमार ने लिखे हैं और इस गाने को मीत ब्रदर्स यानी मनमीत सिंह और हरमीत सिंह ने अपनी आवाज दी है। गाने को जैकी वंजारी ने प्रड्यूज किया है।

इस गाने में दूल्हा बनें कार्तिक 4 अलग-अलग गेटअप्स में नजर आ रहें है, जो आपको सोचने पर मजबूर कर देता है कि, इस फिल्म में और क्या-क्या होना बाकी है। वैसे 'गुज्जू पटाका' के टीजर ने दर्शकों को जहां दूल्हे की एंट्री वाइब्स से रूबरू कराया था, वहीं गाना एक परफेक्ट सेलिब्रेशन मूड सेट करता है। गाने में कार्तिक आर्यन के स्वैग के साथ उनके डांस मूव्स भी बेहद जबरदस्त हैं। कह सकते है कि 'सत्यप्रेम की कथा' के ब्लॉकबस्टर एल्बम का यह गाना भी एक और चार्टबस्टर गीत साबित होने वाला है।

'सत्यप्रेम की कथा' एनजीई और नमः पिक्चर्स के बीच बड़े पैमाने पर सहयोग का प्रतीक है। दिलचस्प बात यह है कि साजिद नाडियाडवाला और शरीन मंत्री केडिया ने किशोर अरोड़ा और निर्देशक समीर विद्वांस के साथ अपनी अपनी फीचर फिल्मों के लिए राष्ट्रीय पुरस्कार जीता हैं। 'सत्यप्रेम की कथा' 29 जून 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

Sub Editor: Diksha Raghuwanshi

SATYA PREM KI KATHANEW SONGWEDDING SONGGUJJU PATAKAKARTIK AARYAN

loading...