main page

क्या सारा अली खान 'बीवी नंबर 1' की रीमेक के लिए होंगी सबसे बड़ी पसंद..?

Updated 22 August, 2023 05:16:36 PM

1999 की फिल्म बीवी नंबर 1 सलमान खान, करिश्मा कपूर और सुष्मिता सेन की एक हिट कॉमेडी थी। फिल्म को डेविड धवन द्वारा निर्देशित और वाशु भगनानी द्वारा निर्मित किया गया था।

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। 1999 की फिल्म बीवी नंबर 1 सलमान खान, करिश्मा कपूर और सुष्मिता सेन की एक हिट कॉमेडी थी। फिल्म को डेविड धवन द्वारा निर्देशित और वाशु भगनानी द्वारा निर्मित किया गया था। फिल्म की अपार सफलता को ध्यान में रखते हुए , कई प्रशंसक यश कयास लगा रहे हैं कि क्या इसके रीमेक पर काम चल रहा है? अगर बीवी नंबर 1 2023 में बनी, तो करिश्मा कपूर द्वारा निभाई गई पूजा मेहरा के किरदार के लिए अभनेत्री सारा अली खान सबसे अच्छी और पसंदीदा अभिनेत्री होंगी।

सारा अली खान एक प्रतिभाशाली अभिनेत्री हैं जिन्होंने भारतीय फिल्म इंडस्ट्री में अपना नाम बनाया है।  उन्होंने 2018 में फिल्म 'केदारनाथ' से अपनी बॉलीवुड जर्नी की शुरुआत की और 'सिम्बा' से लेकर 'लव आज कल' सहित कई सफल फिल्मों में अभिनय किया है। वह अपनी स्वाभाविक अभिनय क्षमता, अपने आकर्षण और  चुलबुलेपन को न भूलने के लिए जानी जाती हैं, इसके अलावा एक अभिनेत्री के रूप में उनकी बहुमुखी प्रतिभा उन्हें करिश्मा के रूप में बीवी की भूमिका के लिए बिल्कुल उपयुक्त बनाती है।

अगर बीवी नंबर 1 2023 में बनी, तो मुख्य भूमिका के लिए सारा अली खान एक बेहतरीन च्वाइस हो सकती हैं। हाल ही में रिलीज़ हुई ज़रा हटके ज़रा बचके के साथ, उन्होंने साबित कर दिया है कि वह गंभीर नाटकों से लेकर हल्की-फुल्की कॉमेडी तक कई तरह की भूमिकाएं निभा सकती हैं, और वह हमेशा प्रत्येक किरदार को अपना बनाने में सफल रहती हैं।  कहानी की शैलियों को अपनाने की उनकी क्षमता ने उन्हें दर्शकों और आलोचकों के बीच सबसे पसंदीदा बना दिया है।

अपने अभिनय कौशल के अलावा, सारा अली खान में एक नेचुरल करिश्मा है जो एक मौज-मस्ती करने वाली, अपने कर्तव्यों के प्रति समर्पित, हमेशा तत्पर रहने वाली और निश्चित रूप से शरारती पत्नी की भूमिका के लिए बिल्कुल सटीक होगी। उनमें हास्य की बहुत अच्छी समझ है और उन्होंने दिखाया है कि वह हास्य भूमिकाएं आसानी से निभा सकती हैं।  अपने सह-कलाकारों के साथ उनकी केमिस्ट्री हमेशा मजबूत रहती है और उनमें दर्शकों के साथ जुड़ने की स्वाभाविक क्षमता हैं।

इसमें कोई संदेह नहीं है कि सारा फिल्मों के लिए बेहतरीन पसंद हैं और अपनी देसी गर्ल वाली छवि दिखाने में कभी असफल नहीं होती हैं! उनकी पहली फिल्म केदारनाथ से लेकर उनकी सबसे हालिया हिट, जरा हटके जरा बचके तक, एक देसी लड़की के रूप में उनके किरदारों को हमेशा प्यार और प्रशंसा मिली है!

बेशक, ऐसे कई फैक्टर हैं जो कास्टिंग निर्णयों में शामिल होते हैं, और अब यह फिल्म निर्माताओं पर निर्भर करता है कि वह यह तय करें कि भूमिका के लिए सबसे उपयुक्त कौन होगा। हालांकि, अगर बीवी नंबर 1 2023 में बनाई जाए और सारा अली खान को मुख्य भूमिका निभाने के लिए चुना गया, तो निश्चित रूप से एक्ट्रेस  भूमिका में अपना अनोखा आकर्षण और प्रतिभा लाएँगी, और फिल्म को दर्शकों के बीच हिट बनाने में मदद करेंगी।

Content Editor: Jyotsna Rawat

Sara Ali KhanBiwi No 1

loading...