main page

प्रमोशन के लिए लंदन पहुंची शहनाज गिल! उदास चेहरे पर हंसी का पर्दा देख फैंस बोले-'दुनिया की सबसे मजबूत महिला'

Updated 10 October, 2021 08:38:22 AM

''पंजाब की कैटरीना कैफ'' यानि बिग बाॅस 13 फेम शहनाज गिल की जिंदगी में उस समय तूफान आया जब उनके रयूमर्ड बाॅयफ्रेंड सिद्धार्थ शुक्ला का अचानक निधन हो गया। जिस सिद्धार्थ को शहनाज अपनी पूरी दुनिया मानती थी उनके यूं अचानक दुनिया को अलविदा कह जाने के बाद एक्ट्रेस की हंसती खेलती जिंदगी बिखर सी गई।

मुंबई: 'पंजाब की कैटरीना कैफ' यानि बिग बाॅस 13 फेम शहनाज गिल की जिंदगी में उस समय तूफान आया जब उनके रयूमर्ड बाॅयफ्रेंड सिद्धार्थ शुक्ला का अचानक निधन हो गया। जिस सिद्धार्थ को शहनाज अपनी पूरी दुनिया मानती थी उनके यूं अचानक दुनिया को अलविदा कह जाने के बाद एक्ट्रेस की हंसती खेलती जिंदगी बिखर सी गई।

Bollywood Tadka

वह सिद्धार्थ के निधन के बाद इस कदर टूटी कि उन्होंने हर प्लेटफ्राॅम से दूरी बना ली इतना ही नहीं जब उनकी मोस्ट अवेटिड फिल्म 'हौंसला' रख का ट्रेलर रिलीज हुआ तब भी उनकी तरफ से कोई पोस्ट नहीं आया। वहीं अब सिद्धार्थ के निधन के 1 महीने बाद शहनाज गिल आखिरकार  काम फिर से शुरू कर दिया है। अब शहनाज गिल अपनी नॉर्मल लाइफ में वापसी कर रही हैं।

Bollywood Tadka

खबरों की मानें तो  एक्ट्रेस लंदन में दिलजीत दोसांझ और सोनम बाजवा के साथ अपनी आने वाली फिल्म 'होंसला रख' का प्रमोशन  कर रही हैं। अपने वर्क कमिटमेंट को पूरा करने के लिए बिग बॉस 13 स्टार  7 अक्टूबर को लंदन चली गई थीं। इस दौरान की कई तस्वीरें और वीडियोज सामने आईं।

Bollywood Tadka

वीडियोज और तस्वीरों में वैसे तो शहनाज हंसती हुईं दिख रही हैं। लेकिन उनके चेहरे से वो नूर गायब दिख रहा है।

Bollywood Tadka

शहनाज मुस्कुराने की कोशिश कर रही हैं लेकिन उनकी आंखों में छुपे दर्द वीडियो और तस्वीरों के जरिए उनके फैंस महसूस कर रहे हैं। यही वजह है कि फैंस हर पल शहनाज को हौंसला रखने की बात कह रहे हैं। देखें फैंस के कमेंट....

Bollywood Tadka

Bollywood Tadka

Bollywood Tadka

Bollywood Tadka

 

Bollywood Tadka

शहनाज का दिलजीत संग एक और वीडियो सामने आय़ा है। शहनाज गिल ने इस दौरान एंकल-लेंथ बूट्स के साथ एक खूबसूरत पोल्का डॉट ड्रेस पहनी, जो कि उनपर काफी सूट कर रही हैं।

Bollywood Tadka

इससे पहले भी दिलजीत दोसांझ ने एक वीडियो शेयर किया था। वीडियो में दिलजीत दोसांझ फिल्‍म के एक सीन को इनऐक्‍ट कर रहे हैं। इतने में शहनाज गिल वहां आती हैं और उन्‍हें टेडी बीयर से मारने लगती हैं। वीडियो के अंत में शहनाज गिल को सोनम बाजवा के साथ हंसते-मुस्‍कुराते भी देखा जाता है।

 

गौरतलब है कि बीती 2 सिंतबर 2021 को कार्डियक अरेस्‍ट के कारण 40 साल के सिद्धार्थ शुक्ला का निधन हो गया था। इसके बाद से ही शहनाज गिल सोशल मीडिया से भी गायब हैं।आखिरी बार अंतिम संस्कार के वक्त शहनाज को बहुत बुरी हालत में देखा गया था। सिद्धार्थ शुक्‍ला और शहनाज गिल की मुलाकात 'बिग बॉस 13' के दौरान हुई थीं। दोनों की नोक-झोंक, प्यार, मस्ती फैंस को इस कदर भायी कि दोनों सिडनाज नाम से फेमस हो गए। 

 

 

 

 

 

 


Shehnaaz gillpromtionsidharth shukladeathHonsla RakhDiljit DosanjhSonam BajwaBollywood NewsBollywood News and GossipCelebrityLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates
loading...