main page

महिला का दावा- 'मेरे पति ने 15 करोड़ के लिए की सतीश कौशिक की हत्या', जांच में जुटी दिल्ली पुलिस

Updated 12 March, 2023 11:36:07 AM

फिल्म इंडस्ट्री के मशहूर एक्टर और डायरेक्टर सतीश कौशिक अब इस दुनिया में नहीं रहे। 9 मार्च को एक्टर का हार्ट अटैक के चलते निधन हो गया। उनके निधन को 3 दिन बीत गए हैं, लेकिन आज भी यकीन कर पाना मुश्किल है कि वे अब इस दुनिया में नहीं रहे। वहीं, अब सतीश कौशिक की मौत के मामले में एक नया मोड़ सामने आ गया है

बॉलीवुड तड़का टीम.  फिल्म इंडस्ट्री के मशहूर एक्टर और डायरेक्टर सतीश कौशिक अब इस दुनिया में नहीं रहे। 9 मार्च को एक्टर का हार्ट अटैक के चलते निधन हो गया। उनके निधन को 3 दिन बीत गए हैं, लेकिन आज भी यकीन कर पाना मुश्किल है कि वे अब इस दुनिया में नहीं रहे। वहीं, अब सतीश कौशिक की मौत के मामले में एक नया मोड़ सामने आ गया हैं। एक महिला ने दिल्ली पुलिस को कथित तौर पर शिकायत में दावा किया है कि सतीश कौशिक की हत्या की गई है। महिला का दावा है कि उसके पति ने 15 करोड़ रुपये के विवाद में सतीश कौशिक की हत्या कर दी।


दिल्ली के एक बिजनेसमैन की पत्नी होने का दावा करने वाली एक महिला ने कहा कि उसके पति ने कथित तौर पर 15 करोड़ रुपए के लिए सतीश कौशिक की हत्या कर दी। यह पैसा उसने दुबई में निवेश के उद्देश्य से कौशिक से लिया था।

 


महिला ने दिल्ली पुलिस आयुक्त के कार्यालय में दर्ज शिकायत में आरोप लगाया है कि कौशिक पैसे वापस मांग रहे थे, जिन्हें उसका पति चुकाना नहीं चाहता था। उसने आरोप लगाया कि कौशिक की कुछ दवाइयों से हत्या की गई थी।


इससे पहले शनिवार को वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने कहा था कि उन्होंने दिल्ली के फार्म हाऊस से कुछ दवाएं बरामद की हैं, जहां सतीश अपनी मौत से पहले एक पार्टी में शामिल हुए थे। कथित तौर पर उनका दिल का दौरा पडऩे के कारण निधन हुआ। महिला ने कहा कि यह एक सुनियोजित हत्या थी। 

 

महिला ने कहा कि पार्टी में अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम का बेटा भी मौजूद था। महिला ने दावा किया कि उसने 13 मार्च, 2019 को व्यवसायी से शादी की थी। 23 अगस्त, 2022 को कौशिक दुबई में उनके घर आए थे और उसके पति से 15 करोड़ रुपए की मांग की थी। महिला ने कहा-मैं ड्राइंग रूम में मौजूद थी जहां एक्टर और मेरे पति दोनों बहस में उलझे हुए थे। सतीश कौशिक कह रहे थे कि उन्हें अपने पैसे वापस चाहिए। कौशिक ने यह भी कहा कि न तो कोई निवेश किया गया और न ही उनका पैसा लौटाया गया जिसके कारण वह ठगा हुआ महसूस कर रहे हैं।

 

बता दें कि सतीश कौशिक दिल्ली में एक दोस्त के घर होली पार्टी में शामिल हुए थे और इसी दौरान वह वहां बीमार हो गए और उन्हें आनन-फानन में अस्पताल ले जाया गया लेकिन उन्हें बचाया नहीं जा सका।
 

Content Writer: suman prajapati

WomanclaimshusbandkilledSatish Kaushik15 croresBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...