main page

World Cup 2023 Final: टीम इंडिया को अमिताभ बच्चन का खास मैसेज-'आज आपके साथ 140 करोड़ देशवासियों की सांसें भी..

Updated 19 November, 2023 04:48:50 PM

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच वर्ल्ड कप 2023 का फाइनल मैच चल रहा है और इस मैच पर सबके मन में यही है कि कौन सी टीम विजेता बनकर 2023 का वर्ल्ड कप अपने हाथों में उठाएगी। इसी बीच महानायक अमिताभ बच्चन ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेल रही टीम इंडिया के लिए एक स्पेशल मैसेज दिया है।

बॉलीवुड तड़का टीम. भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच वर्ल्ड कप 2023 का फाइनल मैच चल रहा है और इस मैच पर सबके मन में यही है कि कौन सी टीम विजेता बनकर 2023 का वर्ल्ड कप अपने हाथों में उठाएगी। इसी बीच महानायक अमिताभ बच्चन ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेल रही टीम इंडिया के लिए एक स्पेशल मैसेज दिया है। 

 

 

दरअसल, सोनी चैनल द्वारा अमिताभ बच्चन का एक वीडियो कौन बनेगा करोड़पति के सेट से शेयर किया गया है। वीडियो में अमिताभ टीम इंडिया का हौसला बढ़ाते हुए कहते हैं कि प्रिय रोहित और टीम इंडिया। आज वो दिन है, जिस दिन के लिए आपने और आपकी टीम ने कई सालों तक मेहनत की है और तैयारी भी की है। आपके साथ सारे देश ने इस दिन का इंतजार किया है। हम सब मिलकर टीम के हर सदस्य को बस यही कहना चाहेंगे कि आज जब आप मैदान में होंगे, तो आपके साथ-साथ हम 140 करोड़ देशवासी भी होंगे। आज मैदान में आपके 11 साथियों की सांसों के साथ, सारे देश की सांसें भी शामिल होंगी।


काम की बात करें अमिताभ बच्चन जल्द ही प्रभास और दीपिका के साथ फिल्म 'कल्कि 2898 AD' में दिखाई देंगे। उनके पास कमल हासन के साथ भी एक फिल्म है। 

Content Writer: suman prajapati

World Cup 2023 FinalAmitabh Bachchanspecial messageTeam IndiaBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...