main page

गोरे-गोरे मुखड़े पर यामी गौतम का काला-काला चश्मा,स्ट्रैपी ड्रेस में दिखाईं दिलकश अदाएं

Updated 26 November, 2021 03:10:12 PM

कॉर्सेट और बस्टियर ने फैशन की दुनिया में एक बार फिर वापसी कर ली है। कोर्सेट ड्रेसेस अब हर महिला बेहद ही स्टालइिश अंदाज में कैरी कर रही हैं। बी-टाउन की भी कई हसीनाएं अब तक इस लुक को ट्राई कर चुकी हैं। हाल ही में बॉलीवुड एक्ट्रेस यामी गौतम ने इस लुक को कैरी की है। यामी गौतम ने अक्सर हमें कई मौकों पर बुकमार्क और रेफरेंस के लुक दिए हैं। साड़ी और लहंगे कहर ढाने में कोई कमी नहीं रखती, वहीं वेस्टर्न आउटफिट्स में भी उनका जलवा बरकरार रहता है।लेटेस्ट फोटोशूट में भी यामी का यही अंदाज देखने को मिला।

मुंबई: कॉर्सेट और बस्टियर ने फैशन की दुनिया में एक बार फिर वापसी कर ली है। कोर्सेट ड्रेसेस अब हर महिला बेहद ही स्टालइिश अंदाज में कैरी कर रही हैं। बी-टाउन की भी कई हसीनाएं अब तक इस लुक को ट्राई कर चुकी हैं। हाल ही में बॉलीवुड एक्ट्रेस यामी गौतम ने इस लुक को कैरी की है। यामी गौतम ने अक्सर हमें कई मौकों पर बुकमार्क और रेफरेंस के लुक दिए हैं।

Bollywood Tadka

साड़ी और लहंगे कहर ढाने में कोई कमी नहीं रखती, वहीं वेस्टर्न आउटफिट्स में भी उनका जलवा बरकरार रहता है।लेटेस्ट फोटोशूट में भी यामी का यही अंदाज देखने को मिला।

Bollywood Tadka

लुक की बात करें तो स्ट्रैपी ब्लू ड्रेस में बेहद बोल्ड दिख रही हैं। मिनिमल मेकअप,रेड लिपस्टिक उनके लुक को परफेक्ट बना रहे हैं। गोरे मुखड़े पर लगी ब्लैक शेड्स यामी के लुक को चार-चांद लगा रहे हैं।

Bollywood Tadka

इन तस्वीरों को देख ये कहना गलत नहीं होगा कि भले ही यामी की शादी को 5 महीने बीत चुके हैं, लेकिन उनके चेहरे पर नई नवेली दुल्हन सी चमक हर लुक में दिखाई देती है। फैंस यामी की इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। 

Bollywood Tadka

काम की बात करें तो यामी हाल ही में फिल्म 'भूत पुलिस' में नजर आईं थीं। इसमें उनके साथ सैफ अली खान, जैकलीन फर्नांडिस, अर्जुन कपूर थे। अपकमिंग प्रोजैक्ट की बात करें तो 'द थर्डसडे', 'दसवीं', 'लाॅस्ट' जैसी फिल्मों में काम कर रही हैं। 

Bollywood Tadka

 

 

 

 

 

Content Writer: Smita Sharma

Yami Gautambold LookStrappy DressBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity

loading...