main page

बर्थडे पर यामी ने पति आदित्य पर लुटाया प्यार, हसीन लम्हों की तस्वीरें शेयर कर बोलीं-'हैप्पी बर्थडे माई लव'

Updated 13 March, 2022 08:40:35 AM

बाॅलीवुड एक्ट्रेस यामी गौतम और आदित्य धर बी-टाउन के सबसे प्यारे कपल्स में से एक हैं। दोनों की अपनी पर्सनल लाइफ और प्रोफैशनल लाइफ को अलग-अलग रखते हैं। यही वजह है कि शादी से पहले दोनों के अफेयर्स की खबर किसी को पता नहीं थी। हालांकि अब शादी के बाद ये कपल कई मौकों पर एक-दूजे से अपने प्यार इजहार कर चुका है। वहीं अब यामी ने पति आदित्य धरके साथ खूबसूरत तस्वीरें शेयर की।दरअसल, शनिवार (12 मार्च) को आदित्य का 39वां जन्मदिन था। शादी के बाद आदित्य का पहला बर्थडे काफी खास रहा है। ऐसे में आदित्य के जन्मदिन पर

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस यामी गौतम और आदित्य धर बी-टाउन के सबसे प्यारे कपल्स में से एक हैं। दोनों की अपनी पर्सनल लाइफ और प्रोफैशनल लाइफ को अलग-अलग रखते हैं। यही वजह है कि शादी से पहले दोनों के अफेयर्स की खबर किसी को पता नहीं थी। हालांकि अब शादी के बाद ये कपल कई मौकों पर एक-दूजे से अपने प्यार इजहार कर चुका है। वहीं अब यामी ने पति आदित्य धरके साथ खूबसूरत तस्वीरें शेयर की।

Bollywood Tadka

दरअसल, शनिवार (12 मार्च) को आदित्य का 39वां जन्मदिन था। शादी के बाद आदित्य का पहला बर्थडे काफी खास रहा है। ऐसे में आदित्य के जन्मदिन पर यामी गौतम से स्पेशल पोस्ट शेयर किया था।यामी गौतम ने आदित्य धर के साथ बहुत ही प्यारी तस्वीरें शेयर की हैं। जिसमें ये कपल हंसते हुए नजर आ रहा है। पहली तस्वीर में यामी और आदित्य कैमरे की तरफ मुस्कुराते हुए पोज दे रहे हैं।

Bollywood Tadka

इस तस्वीर में यामी कांजीवरम साड़ी में दिख रही हैं। रेड लिपस्टिक, हैवी ज्वेलरी और मांग में सजा सिंदूर उनके लुक को परफेक्ट बना रहा है। वहीं आदित्य कुर्ते पजामे में हैंडमस लग रहे हैं। आदित्य ने अपने हाथ को यामी के कंधे पर रखा है।

Bollywood Tadka

 

दूसरी तस्वीर कपल की शादी के बाद की है। इस तस्वीर यामी ग्रीन कलर की साड़ी में बला की खूबसूरत लग रही हैं। सिंदूर से भरी मांग,हाथों में मेहंदी, गले में मंगलसूत्र, चूड़ा यामी के लुक को चार-चांद लगा रहा है। वहीं गौतम व्हाइट टी-शर्ट, जैकेट और ब्लू जींस में दिखे। दोनों एक-दूजे का हाथ थाम खिलखिलाते हुए दिख रहे हैं।

Bollywood Tadka

 

तीसरी तस्वीर की बात करें तो ये किसी फिल्म के सेट की लग रही है।यामी ने फोटोज शेयर करते हुए लिखा- 'हैप्पी बर्थडे माई लव!' ❤️ इसी के साथ उन्होंने दिल वाली इमोजी के साथ लिखा 'फॉरएवर'😍❤️। यामी का ये पोस्ट देखकर उनके फैंस दीवाने हो गए हैं। यामी और आदित्य की क्यूट फोटोज वायरल हो रही हैं।

Bollywood Tadka

यामी के पोस्ट पर उनके पति आदित्य ने कमेंट करके उन्हें शुक्रिया कहा है. आदित्य ने लिखा-'मेरी सारी तस्वीरें तुम्हारे साथ होनी चाहिए क्योंकि तुम्हारे साथ खड़े होने से मैं और भी अच्छा लगता हूं।' इसके साथ ही उन्होंने किस और हार्ट इमोजी पोस्ट की।

Bollywood Tadka

वर्कफ्रंट की बात करें तो यामी की फिल्म द थर्सडे कुछ समय पहले ही ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हुई है।इस फिल्म में यामी की एक्टिंग की बहुत तारीफ की गई है।

 

 

 

 

 

 

 

Content Writer: Smita Sharma

Yami Gautambirthday lovehusbandAditya Dharbeautiful picturesBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity

loading...