main page

'ये हैं मोहब्बतें' फेम शिरीन मिर्जा ने की सगाई, वेलेंटाइन डे पर बाॅयफ्रेंड ने फिल्मी अंदाज में किया शादी के लिए प्रपोज

Updated 17 February, 2021 02:07:06 PM

साल 2021 की शुरुआत से ही बी-टाउन के गलियारों से कई खुशखबरियां आ रही हैं। जहां कुछ स्टार्स के घर बच्चों की किलकारियां गूंजी। वहीं बाॅलीवुड के कई कपल्स शादी जैसे पवित्र बंधन में भी बंधे। वरुण धवन से लेकर दीया मिर्जा ने इस साल अपने जीवनसाथी संग सात फेरे लिए। वहीं अब इस कड़ी में पाॅपुलर टीवी सीरियल ''ये हैं मोहब्बतें'' फेम शिरीन मिर्जा का नाम भी जुड़ गया है। हालांकि एक्ट्रेस शादी के बंधन में नहीं बंधी है बल्कि उन्होंने बाॅयफ्रेंड संग सगाई रचाई है। शिरीन मिर्जा को उनके बाॅयफ्रेंड हसन सरताज ने जयप

मुंबई: साल 2021 की शुरुआत से ही बी-टाउन के गलियारों से कई खुशखबरियां आ रही हैं। जहां कुछ स्टार्स के घर बच्चों की किलकारियां गूंजी। वहीं बाॅलीवुड के कई कपल्स शादी जैसे पवित्र बंधन में भी बंधे।

Bollywood Tadka

वरुण धवन से लेकर दीया मिर्जा ने इस साल अपने जीवनसाथी संग सात फेरे लिए। वहीं अब इस कड़ी में पाॅपुलर टीवी सीरियल 'ये हैं मोहब्बतें' फेम शिरीन मिर्जा का नाम भी जुड़ गया है।

Bollywood Tadka

हालांकि एक्ट्रेस शादी के बंधन में नहीं बंधी है बल्कि उन्होंने बाॅयफ्रेंड संग सगाई रचाई है। शिरीन मिर्जा को उनके बाॅयफ्रेंड हसन सरताज ने जयपुर में वेलेंटाइन के दिन फिल्मी अंदाज में शादी के लिए प्रपोज किया।

Bollywood Tadka
 

इतना ही नहीं हसन सरताज ने शिरीन मिर्जा की फैमिली संग भी क्वालिटी टाइम स्पेंड किया। इस दौरान की तस्वीरें उन्होंने इंस्टा पर शेयर की हैं। तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि हसन घुटनों पर बैठ शरीन को प्रपोज कर रहे हैं।

Bollywood Tadka

वहीं शरीन ये देख बहुत खुश हो जाती हैं। इसके बाद वह शरीन को अंगूठी पहनाते हैं। लुक की बात करें तो शरीन इस दौरान ब्लैक आउटफिट में नजर आईं। वहीं उनके बाॅयफ्रेंड भी ब्लैक फाॅर्मल सूट में हैंडसम दिखे।

Bollywood Tadka

इन तस्वीरों को शेयर कर शरीन ने लिखा हां ’कहना इतना आसान कभी नहीं रहा। मेरे पसंदीदा अजीब इंसान के साथ साहसिक कार्य करने के लिए इंतजार नहीं कर सकती। फैंस कपल की इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। 

Bollywood Tadka

बता दें कि हसन सरताज दिल्ली के रहने वाले हैं। वह आईटी कंपनी से जुड़े हैं। वहीं शरीन की बात करें तो वह 'ये हैं मोहब्बतें' में नजर आईं थी। सीरियल में उन्होंने सिम्मी भल्ला का किरदार निभाया था।  

Bollywood Tadka

Content Writer: Smita Sharma

Yeh Hai MohabbateinShireen MirzaengagedboyfriendHasan SartajLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates

loading...